Bihar: बीजेपी सांसद ने दिया ऐसा बयान, बिहार में मच गया बवाल
Advertisement

Bihar: बीजेपी सांसद ने दिया ऐसा बयान, बिहार में मच गया बवाल

बीजेपी सांसद रमा देवी ने कुढ़नी विधानसभा में उपचुनाव प्रचार करने के दौरान ऐसा बयान दिया. कि बिहार में सियासी हंगामा मच गया. बयान देने के वक्त उनके साथ चंपारण के ढाका से विधायक पवन जायसवाल भी बैठे हुए थे. लिहाज़ा उनकी तरफ इशारा करते हुए सांसद ने कहा कि हम लोगों ने तो पाकिस्तान भी जीता है, और ढाका तो पाकिस्तान ही है ना. पवन जायसवाल वहीं से जीत कर आए हैं.

Bihar: बीजेपी सांसद ने दिया ऐसा बयान, बिहार में मच गया बवाल

बीजेपी सांसद के एक बयान ने बिहार का सियासी पारा गर्म कर दिया है. दरअसल बिहार की कुढ़नी विधानसभा में उपचुनाव होना है. जिसके लिए बीजेपी सांसद रमा देवी प्रचार करने पहुंची थी. रमा देवी ने जिस वक्त ये बयान दिया. उनके साथ चंपारण के ढाका से विधायक पवन जायसवाल भी बैठे हुए थे. लिहाज़ा उनकी तरफ इशारा करते हुए सांसद ने कहा कि हम लोगों ने तो पाकिस्तान भी जीता है, और ढाका तो पाकिस्तान ही है ना. पवन जायसवाल वहीं से जीत कर आए हैं. हालांकि रमा देवी ने ये बात मज़ाक में कही, लेकिन उनका बयान वायरल हो गया. 

बिहार का सियासी पारा गर्माया
रमादेवी के इस बयान के बाद बिहार का सियासी पारा गर्म हो गया है. जेडीयू के नेता इस बयान को शर्मनाक बता रहे है. साथ ही उन्होने रमा देवी सहित अन्य बीजेपी नेताओं से इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की. उन्होंने कहा कि अगर सांसद रमा देवी और पवन  जायसवाल ढाका की जनता से माफी नहीं मांगी, तो इसको लेकर वो धरना प्रदर्शन करेंगे. तो वहीं जन अधिकार पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि रमा देवी और पवन सिंह ने पूरे ढाका की जनता को अपमानित किया है. जिस जनता के वोट की बदौलत वे लोग आज सांसद और विधायक हैं, उसी ढाका को ये लोग पाकिस्तान की संज्ञा दे रहे हैं. यह शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि ये पूरी विधानसभा का अपमान है. इसके लिए आरपार की लड़ाई होगी.  

ढाका में बड़ी तादाद में मुस्लिम आबादी रहती है
दरअसल पूर्वी चंपारण का ढाका विधानसभा क्षेत्र, शिवहर संसदीय क्षेत्र में पड़ता है. जहां से पवन जायसवाल दूसरी बार विधायक बने हैं. पहली बार निर्दलीय तो दूसरी बार बीजेपी कोटे से उन्हें जीत मिली है. जहां बड़ी तादाद में मुस्लिम आबादी रहती है. हालांकि रमादेवी ने ये बातें  अनौपचारिक रूप से कहीं, लेकिन अब ये मामला राजनीतिक रंग लेने लगा है. इसको मामले को लेकर बिहार की सियासी पार्टियों के नेता अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Zee Salaam Live TV

Trending news