UPA की मुद्दत में राजीव गांधी फाउंडेशन को दिया गया PMNRF का पैसा: जेपी नड्डा
Advertisement

UPA की मुद्दत में राजीव गांधी फाउंडेशन को दिया गया PMNRF का पैसा: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा, 'PMNRF बोर्ड में उस वक्त कौन बैठा था? श्रीमती सोनिया गांधी, RGF की सदारत कौन करता है? श्रीमती सोनिया गांधी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: हिंदुस्तान चीन के दरमियान जारी कशीदगी को लेकर जहां कांग्रेस पार्टी मरकज़ की नरेंद्र मोदी हुकूमत को घेर रही थी लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी चीन को लेकर कांग्रेस पार्टी पर हमले बोल रही है. भाजपा के कौमी सद्र जेपी नड्डा (JP Nadda) ने एक बार कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है. 

नड्डा ने कहा,"हिंदुस्तान के लोगों ने अपने साथी ज़रूरतमंदों की मदद करने के लिए अपनी मेहनत की कमाई को PMNRF को दान कर दियाय. इस अवाम के पैसे को परिवार चलाने की बुनियाद में मोड़ना न केवल एक संगीन धोखाधड़ी है, बल्कि हिंदुस्तान के लोगों के लिए एक बड़ा धोखा भी है."

भाजपा सद्र ने कहा कि प्रधानमंत्री नेशनल रिलीफ फंड (PMNRF) का पैसा राजीव गांधी फाउंडेशन को दिया गया. PMNRF बोहरान में लोगों की मदद करने के लिए बना लेकिन यूपीए के मुद्दत में इस फंड से राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसे दिए जा रहे थे.

जेपी नड्डा ने कहा, 'PMNRF बोर्ड में उस वक्त कौन बैठा था? श्रीमती सोनिया गांधी, RGF की सदारत कौन करता है? श्रीमती सोनिया गांधी.'

नड्डा ने कहा, 'ये पूरी तरह से काबिले मज़म्मत, इख्लाकियात की तरदीद करने वाला है.'

Zee Salaam Live TV

Trending news