कोरोना वैक्सीन लगवाने की तस्वीर शेयर करने पर सरकार दे रही है 5,000 रुपये, बस करना है ये काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam904875

कोरोना वैक्सीन लगवाने की तस्वीर शेयर करने पर सरकार दे रही है 5,000 रुपये, बस करना है ये काम

My Gov India के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसकी मालूमात दी गई है। इस इनामी मुकाबले में हिस्सा लेने के लिए आपको सबसे पहले MyGov.in  पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन का अमल पूरा करना होगा।

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस की रफ्तार को रोकने के लिए मरकजी हुकूमत ने मुल्कगीर सतह पर वैक्सीनेशन की मुहिम तेज कर दी है। इस वक्त मुल्क के 18 से ज्यादा उम्र वाले सभी शहरियों को कोरोना से रोकथाम के लिए वैक्सीन लगाई जा रही है। इसके साथ ही सरकार आपको घर बैठे 5,000 रुपये जीतने का मौका भी फराहम करा रही है।

जो भी शख्स वैक्सीन लगावाते हुए अपनी तस्वीर एक अच्छी टैगलाइन के साथ शेयर करेगा उसे सरकार इनाम से नवाजेगी। My Gov India के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसकी मालूमात दी गई है. इसमें कहा गया है कि अगर आपने हाल ही में वैक्सीन लगवाई है तो दूसरे लोगों को भी इसके लिए रागिब कर सकते हैं। साथ ही आप अपनी वैक्सीनेशन वाली तस्वीर के साथ एक अच्छी-सी टैगलाइन लगाकर इस तस्वीर को शेयर कर 5,000 का इनाम भी जीत सकते हैं।

यहां शेयर करें अपनी तस्वीर

My Gov India के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लिंक शेयर किया गया है, जहां आप अपनी वैक्सीनेशन वाली तस्वीर शेयर कर सकते हैं। हालांकि इसमें कहा गया है कि हर महीने सिर्फ 10 खास और चुनिंदा टैगलाइन को ही सरकार की जानिब से इनाम दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: एक ही लड़की से शादी करने के लिए बरात लेकर पहुंचे दो दूल्हे, जानिए हैरान करने वाला

ऐसे ले सकते हैं इस मुकाबले में हिस्सा

इस ईनामी मुकाबले में हिस्सा लेने के लिए आपको सबसे पहले MyGov.in   पोर्टल पर जाना होगा। यहां लॉग इन टू पार्टिसिपेट टैब पर क्लिक कर रजिस्ट्रेशन का अमल पूरा करना होगा।

Zee Salam Live TV

Trending news