रामलीला में चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे मंत्री जी ने निभाया 'जनक' का किरदार, कूटा धान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam811269

रामलीला में चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे मंत्री जी ने निभाया 'जनक' का किरदार, कूटा धान

प्रोग्राम के तहत अठोहर लीला के दौरान मिथिला रूपी ससुराल में भगवान श्रीराम, लक्ष्मण, भरत और शत्रुघ्न के किरदारों के साथ ओखली में धान कूटने की रस्म की जा रही थी.

रामलीला में चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे मंत्री जी ने निभाया 'जनक' का किरदार, कूटा धान

मथुरा: वृंदावन के सुदामा कुटी में चल रहे राम विवाह महोत्सव में चीफ गेस्ट के तौर पर पहुंचे मरकज़ी वज़ीरे सेहत बराए ममतलिकत (केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री) अश्विनी चौबे श्रीराम की लीला को देखकर यूं विभोर हो गए कि उन्होंने राम जानकी विवाह में मूसल से धान कूटने की रस्म निभाई. मरकज़ी वज़ीर अश्विनी चौबे अपनी पत्नी के साथ रामलीला देखने पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें: हज 2021: 45 सीटर बस में बैठेंगे सिर्फ 15 लोग, गर्भवती महिलाओं समेत इन लोगों पर रहेगी पाबंदी

प्रोग्राम के तहत अठोहर लीला के दौरान मिथिला रूपी ससुराल में भगवान श्रीराम, लक्ष्मण, भरत और शत्रुघ्न के किरदारों के साथ ओखली में धान कूटने की रस्म की जा रही थी. काफी देर से लीला को देख रहे मंत्री जी अचानक ही विभोर होकर अपनी जगह से उठे और मंच पर पहुंच गए. वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते, इतने में मरकज़ी वज़ीर खुद रामलीला का किरदार बनकर मूसल थाम चुके थे और ओखली में धान कूटने की रिवायत में हिस्सा लेने लगे.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने शाहीन बाग की दादी को लेकर कही थी ये बात, मिला प्यारा जवाब

मंत्री के इस जज्बे को देखकर पंडाल में मौजूद लोगों ने तालियों से उनका स्वागत किया. इसके बाद उन्होंने विवाह मंडप में धर्मपत्नी के साथ राजा जनक और माता सुनयना का किरदार अदा किया. 

यह भी पढ़ें: Sana Khan ने मां बनने के सवाल पर कही बड़ी बात, ट्रोलर्स को भी दिया करारा जवाब

Zee Salaam LIVE TV

Trending news