CM Jagan Reddy Attacked: रोड शो के दौरान आंध्रप्रदेश सीएम जगन रेड्डी पर हमला, माथे पर लगा पत्थर
Advertisement

CM Jagan Reddy Attacked: रोड शो के दौरान आंध्रप्रदेश सीएम जगन रेड्डी पर हमला, माथे पर लगा पत्थर

CM Jagan Reddy Attacked: आंध्रप्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी पर हमला हुआ है. एक रोड शो के दौरान उनके माथे पर पत्थर लगा है. जिसकी वजह से उनकी आंख के ऊपर कट लग गया है.

CM Jagan Reddy Attacked: रोड शो के दौरान आंध्रप्रदेश सीएम जगन रेड्डी पर हमला, माथे पर लगा पत्थर

CM Jagan Reddy Attacked: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी शनिवार विजयवाड़ा में एक रोड शो के दौरान घायल हो गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक रोड शो के दौरान पत्थर फेंके गए, जिनमें से एक पत्थर आंध्र के मुख्यमंत्री के माथे पर लगा. इस पूरी घटना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जगन मोहन रेड्डी की आंख के ऊपर, उनकी कनपटी के बाईं ओर एक छोटा सा कट लगा है.

सीएम जगन मोहन रेड्डी पर हमला

युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के विधायक वेल्लमपल्ली श्रीनिवास राव, जो अभियान के दौरान मुख्यमंत्री के साथ मौजूद थे, को भी चोटें आई हैं. पत्थर लगने के बाद जगन मोहन रेड्डी को बस में ले जाया गया और उन्हें उपचार दिया गया. इसके बाद उन्होंने फिर से रोड शो शुरू कर दिया. सीएफ ऑफिस ने बयान जारी करते हुए कहा,"पत्थर सीएम को उस समय लगा जब वह विजयवाड़ा के सिंह नगर में विवेकानन्द स्कूल सेंटर में अपने बस दौरे के दौरान भीड़ का स्वागत कर रहे थे.”

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

वाईएसआरसीपी नेताओं ने दावा किया कि हमले में तेलुगु देशम पार्टी के कार्यकर्ता शामिल थे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है और जगन मोहन रेड्डी की जल्द ठीक  होने की कामना की है. भारत राष्ट्र समिति के नेता और तेलंगाना विधायक केटी रामाराव ने भी हमले की निंदा की है. 

वाईएस जगन मोहन रेड्डी की एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "खुशी है कि आप सुरक्षित हैं. ध्यान रखें @ysjagan अन्ना एपी सीएम जगनमोहन रेड्डी गारू पर हमले की कड़ी निंदा करते हैं. लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है और मुझे सख्त रोकथाम की उम्मीद है ईसीआई के जरिए उपाय किए गए हैं."

Trending news