Bihar Lockdown: बिहार में बढ़ा लॉकडाउन, 25 मई तक जारी रहेंगी पाबंदियां, जानिए नई गाइडलाइंस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam899933

Bihar Lockdown: बिहार में बढ़ा लॉकडाउन, 25 मई तक जारी रहेंगी पाबंदियां, जानिए नई गाइडलाइंस

Lockdown extended in Bihar: वज़ीरे आला नीतीश कुमार ने बिहार में मज़ीद 10 दिनों के लिए कोरोना लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान किया है.

CM नीतीश कुमार, फाइल फोटो

पटना: रियसते बिहार में कोरोना के मामलों में कमी को देखते हुए वज़ीरे नीतीश कुमार ने लॉकडाउन को 10 दिन के और बढ़ाने का फैसला किया है, जिससे ये लॉकडाउन 16 मई से 25 मई तक रियासत भर में लगू रहेगा. वज़ीरे नीतीश कुमार ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी.

सीएम नीतीश ने ट्वीट कर कहा, 'आज मुआविन वज़ीरों और अफसरों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की हालत का जायज़ा लिया गया. लॉकडाउन का मुस्बत असर दिख रहा है. इसलिए बिहार में अगले 10 दिनों यानी 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला किया गया है.'

इससे पहले वज़ीरे आला नीतीश कुमार ने पिछले 5 मई से 15 मई तक पूरे बिहार में 10 दिनों के लिए लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया था. बिहार में जारी लॉकडाउन की वजह से ही गुज़िश्ता कई हफ्तों के बाद बुधवार को कोरोना के नए मरीज़ों की तादाद में कमी दर्ज की गई थी और नए मुत्तासिरों की तादाद 10 हज़ार से नीचे आ चुकी थी. वहीं कोरोना मरीज़ों के रिकवरी रेट में तो करीब 10 फीसद तक सुधार हो चुका है. 

इस लॉकडाउन में भी पिछले लॉकडाउन की तरह सारे नियम लागू रहेंगे. फिलहाल हुकूमत ने किसी तरह की छूट देने से सख्ती से इंकार किया है.

Zee Salam Live TV:

Trending news