आगरा बस हाईजैक मामले पर CM योगी हुए सख्त, कंपनी के खिलाफ कार्रवाई का दिया हुक्म
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam731258

आगरा बस हाईजैक मामले पर CM योगी हुए सख्त, कंपनी के खिलाफ कार्रवाई का दिया हुक्म

उन्होंने मेहकमा दाखिला को हुक्म दिया है कि फ़ाइनेंस कम्पनी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाए और मुजरिमीन को गिरफ़्तार कर फौरान कार्रवाई हो.

फाइल फोटो.

आगरा: हरियाणा के गुरुग्राम से मध्य प्रदेश के पन्ना में जा रही बस के आगरा से हाईजैक होने के मामले में उत्तर प्रदेश के वज़ीरे आला योगी आदित्यानाथ ने सीएम योगी ने मामले की रिपोर्ट भी तलब की है. साथ ही उन्होंने मेहकमा दाखिला को हुक्म दिया है कि फ़ाइनेंस कम्पनी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाए और मुजरिमीन को गिरफ़्तार कर फौरान कार्रवाई हो. 

बता दें कि कल्पना ट्रेवल्स की इस बस में 34 मुसाफइर सवार थे जो गुरुग्राम से मध्य प्रदेश के पन्ना के लिए रवाना हुए थे. इसी दौरान आगरा में तड़के अचानक इस बस के गायब हो जाने की खबर मिली. जिसके बाद हड़कंप मच गया था. 

फिलहाल लापता हुई बस का पता चल गया है और सभी मुसाफिर झांसी पहुंचे हैं. आगरा पुलिस ने मुसाफिरों से बात की है और बताया है कि सभी मुसाफिर महफूज़ हैं. आगरा एसएसपी बबलू कुमार ने वारदात के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि उनकी टीम ने बस में मौजूद मुसाफिरों से बात करने के बाद आगे की कार्रवाई करने के हुक्म दे दिए हैं. इसी बीच बस के ड्राइवर और कंडक्टर से भी बातचीत की जा रही है और वे वारदात की जानकारी दे रहे हैं.

ड्राइवर ने बताया है कि फाइनेंस कंपनी के मुलाज़िम 2 गाड़ियों में आए थे. पहले कहा जा रहा था कि फाइनेंस मुलाज़िम 1 जाइलो गाड़ी से आए थे, लेकिन अब ड्राइवर का कहना है कि वे दो गाड़ियों में सवार होकर आए थे. बताया जा रहा है कि बस को श्रीराम फाइनेंस के मुलाज़िमीन ने ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर अपने कब्ज़े में ले लिया था वे और बस लेकर झांसी तक गए. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news