सिंगर नाहिद आफ़रीन के अवार्ड को लेकर कंफ्यूजन हुआ दूर; एक गलती से मच गया था बवाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1614576

सिंगर नाहिद आफ़रीन के अवार्ड को लेकर कंफ्यूजन हुआ दूर; एक गलती से मच गया था बवाल

असम सरकार ने नाहिद आफरीन को जो अवार्ड दिया था उसमें दूसरे सिंगर के गाने का जिक्र कर दिया था, जिससे सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठाने लगे थे कि नाहिद आफरीन को गलती से अवार्ड दिया गया है जबकि इस अवार्ड का हकदार कोई और सिंगर है. 

सिंगर नाहिद आफरीन

गुवाहाटीः रियलिटी शो से देशभर में चर्चा में आई असम की सिंगर नाहिद आफरीन को मिले अवार्ड पर पैदा हुआ कंफ्यूजन गुरुवार को उस वक्त दूर हो गया, जब सरकार ने साफ किया कि ये अवार्ड नाहिद आफरीन को ही दिया गया है. 

दरअसल, असम सरकार ने तीन दिन पहले नाहिद आफरीन के नाम अवार्ड की घोषणा की थी. लेकिन जिस असमीज गीत के लिए उन्हें अवार्ड देने की घोषणा की थी, दरअसल वह गीत किसी और का था. गलती से उस गीत का जिक्र नाहिद आफरीन के नाम से जुड़ गया था. ऐसे में ये संशय पैदा हो गया था कि यह अवार्ड किसे दियसा गया है, नाहिद आफरीन को या जिस गीत का जिक्र किया गया उस सिंगर को. यहां तक कि नाहिद आफरीन ने सोशल मीडिरू पर विवाद होने के बाद इतना तक कह दिया कि अगर ये अवार्ड मेरे नाम का नहीं था तो मैं इसे लौटा दूंगी.
इसी बीच गुरुवार को सरकार के सांस्कृतिक विभाग के मंत्री विमल बड़ा ने साफ किया कि प्लेबैक सिंगर का यह अवार्ड नाहिद अफ़रीन को ही दिया गया है और इसमें गलती से दूसरे सिंगर के गीत का नाम दर्ज हो गया था. 

इस मुद्दे पर एआईयूडीएफ के विधायक रफीकुल इस्लाम ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि नाहिद आफरीन एक उभरती हुई कलाकार है. सरकार ने उनका सम्मान कर उनका कला की इज्जत की है. इससे नाहिद को जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी. कुछ लोग सोशल मीडिया पर उसकी छवि खराब करने की कोशिश करते हैं, ऐसे लोगों का उन्हें कोई परवाह नहीं करनी चाहिए.  

:- गुवाहाटी से शरीफ उद्दीन अहमद की रिपोर्ट 

Zee Salaam

Trending news