लोकसभा इलेक्शन से पहले कांग्रेस को एक और झटका; BJP में शामिल हुए रोहन गुप्ता और जहांजेब सिरवाल
Advertisement

लोकसभा इलेक्शन से पहले कांग्रेस को एक और झटका; BJP में शामिल हुए रोहन गुप्ता और जहांजेब सिरवाल

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा इलेक्शन से पहले कांग्रेस को झटके लगने का सिलसिला जारी है. अब कांग्रेस के 'हाथ' को गुजरात और जम्मू-कश्मीर में बड़ा सियासी झटका लगा है. कांग्रेस आईटी सेल के पूर्व प्रमुख रोहन गुप्ता और पार्टी के जम्मू-कश्मीर के लीडर जहांजेब सिरवाल ने गुरुवार को बीजेपी का दामन थाम लिया.

लोकसभा इलेक्शन से पहले कांग्रेस को एक और झटका; BJP में शामिल हुए रोहन गुप्ता और जहांजेब सिरवाल

Rohan Gupta-Jahanzaib Sirwal Join BJP: लोकसभा इलेक्शन से पहले कांग्रेस को गुजरात और जम्मू-कश्मीर में बड़ा सियासी झटका लगा है. कांग्रेस आईटी सेल के पूर्व प्रमुख और हाल ही में कांग्रेस का लोकसभा टिकट लौटाने वाले रोहन गुप्ता और पार्टी के जम्मू-कश्मीर के लीडर जहांजेब सिरवाल ने गुरुवार को बीजेपी का दामन थाम लिया. पूर्व IAS अधिकारी और अकाली दल के दिग्गज नेता की बहू परमपाल कौर ने भी अपने पति के साथ बृहस्पतिवार को बीजेपी का दामन थाम लिया. केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और बीजेपी के कौमी जनरल सेक्रेटरी विनोद तावड़े ने अन्य लीडरों की मौजूदगी में पार्टी हेडक्वार्टर में इन लीडरों को बीजेपी ज्वाइन कराई.

बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने कांग्रेस में रहने के दौरान अलग-अलग पदों पर रहकर रोहन गुप्ता द्वारा निभाए गए रोल का जिक्र करते हुए कहा कि, बीजेपी इनकी सलाहियतों का सही तौर पर इस्तेमाल करेगी. उन्होंने आगे यह भी कहा कि जहांजेब सिरवाल के आने से पार्टी जम्मू-कश्मीर में मजबूत होगी और परमपाल कौर के अपने पति के साथ आने से बीजेपी को पंजाब में बड़ी ताकत मिलेगी. तावड़े ने अपोजिशन पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस और गठबंधन में शामिल लीडर, पीएम के लिए जिन गलत शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, उससे एनडीए गठबंधन का 400 पार जाना तय नजर आ रहा है.

जहांजेब सिरवाल ने की पीएम की तारीफ
वहीं, दूसरी जानिब बीजेपी में शामिल होने के बाद रोहन गुप्ता ने खासकर कांग्रेस के एक लीडर पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नवरात्रि में वह बीजेपी में शामिल होकर अपने आपको गौरवांवित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, वह बिना किसी अपेक्षा के बीजेपी में शामिल हो रहे हैं और जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, उसे ईमानदारी से निभाएंगे. वहीं, कांग्रेस के जम्मू-कश्मीर के यूथ लीडर जहांजेब सिरवाल ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि जम्मू-कश्मीर को देश का ताज कहा जाता है. लेकिन, 70 बरसों तक देश के इस ताज को सिर पर बिठाने की बजाय हवा में लटकाने का काम किया गया. लेकिन, पीएम नरेंद्र मोदी ने उस मुकुट को सही सिर पर बिठाने का काम किया है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है: हरदीप सिंह पुरी
उन्होंने कहा कि, पीएम ने जम्मू-कश्मीर की इमेज को देश और दुनिया में बदलने का काम किया है. केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने तमाम लीडरों का पार्टी में इस्तकबाल करते हुए कहा कि परमपाल कौर कल तक IAS अधिकारी थीं और कल ही उनका इस्तीफा स्वीकार हुआ है और आज वह BJP में शामिल हो रही हैं. उन्होंने कहा कि, बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और यहां कोई भी वर्कर यह सोच सकता है कि पार्टी आने वाले कल में उन्हें कोई भी अहम जिम्मेदारी दे सकती है.

 

Trending news