Coronavirus: छत्तीसगढ़ से सामने आया खौफनाक VIDEO, सरकारी अस्पताल में लाश रखने लिए नहीं बची जगह
Advertisement

Coronavirus: छत्तीसगढ़ से सामने आया खौफनाक VIDEO, सरकारी अस्पताल में लाश रखने लिए नहीं बची जगह

Coronavirus in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 13,576 नए मामले सामने आए हैं, उनमें रायपुर से 3442, दुर्ग से 1591, राजनांदगांव से 1132, बालोद से 357 मामले सामने आए हैं.

Coronavirus: छत्तीसगढ़ से सामने आया खौफनाक VIDEO,  सरकारी अस्पताल में लाश रखने लिए नहीं बची जगह

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटों में 13,576 मामले सामने आए हैं. राज्य में अब तक 132 लोगों के मरने की तसदीक की जा चुकी है. इसी दौरान रायपुर के सबसे बड़े सरकरी अस्पताल भीमराव अंबेडकर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि फ्रीजर में लाश रखने की जगह नहीं बची है तो कुछ लाश खुले आसमान के नीचे धूप में स्ट्रचर पर रखे गए हैं.

इस वायरस वीडियो में अस्पताल में हर तरफ शव ही दिखाई दे रहे हैं. अस्पताल का फ्रीजर शव से पुरी तरह से भरा नजर आ रहा है. फ्रीजर में जगह न होने के सबब लाश जमीन पर भी रख दिए गए हैं. अस्पताल लाश से पूरी तरह से भरा हुआ है. हालांकि Zee मीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें: Coronavirus: कोरोना ने तोड़े सारे रिकार्ड, पिछले 24 घंटे में 1,61,736 नए मामले, 879 की मौत

भीमराव अंबेडकर अस्पताल के अधिकारियों ने इस स्थिति पर अपनी लाचारी का इजहार किया है. उनका कहना है कि किसो को भी अंदाजा नहीं था कि इतनी तादाद में मौतें होंगी. उनके पास सामान्‍य स्थिति के लिहाज से  पर्याप्‍त संख्‍या में फ्रीजर हैं लेकिन हम अगर 10 से 20 के लिए तैयारी कर रहे हैं तो 50 से 60 लोगों की मौत हो रही है. अब मौतों की संख्या बढ़ने से फ्रीजर अरेंज करना मुश्किल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: इस राज्य में 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा हुई रद्द, 9वीं और 11वीं के भी नहीं होंगे एग्जाम

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटों में 13,576 मामले सामने आए हैं. राज्य में अब तक 132 लोगों के मरने की तसदीक की जा चुकी है. जबकि पिछले 24 घंटों में सिर्फ 107 लोगों की मौत हुई है. 

ये भी पढ़ें: UPPSC: PCS के नतीजों का हुआ ऐलान, दिल्ली की संचिता शर्मा ने मारी बाजी

 

रिपोर्ट के मुताबकि, सोमवार को कोरोना संक्रमण के 13,576 नए मामले सामने आए थें, उनमें रायपुर से 3442, दुर्ग से 1591, राजनांदगांव से 1132, बालोद से 357 मामले सामने आए हैं.

Zee Salam Live TV:

Trending news