इस 'डांसिंग दादी' का डांस देखकर नौजवान भी भरते हैं पानी; आप इनसे ले सकते हैं ये खास सबक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1062051

इस 'डांसिंग दादी' का डांस देखकर नौजवान भी भरते हैं पानी; आप इनसे ले सकते हैं ये खास सबक

इंस्टाग्राम पर ‘डांसिंग दादी’ (Dancing Dadi on Instagram) नाम से मशहूर एक बुजुर्ग औरत आजकल काफी वायरल हो रही हैं. वह बाॅलीवुड के गानों पर डांस कर अपने वीडियोज शेयर करती हैं, जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

डासिंग दादी

अतीका नूर / नई दिल्लीः इंस्टाग्राम और रील्स जैसे प्लेटफाॅर्म इन दिनों काफी पाॅपुलर हो रहे हैं. एक तरफ जहां यह लोगों को अपने अंदर छिपे हुए किसी हुनर या कला को प्रदर्शन करने का एक प्लेटफाॅर्म मुहैया करा रहा है, वहीं इससे जुड़कर लोग कमाई भी कर रहे हैं. यहां न कोई छोटा है न कोई बड़ा, न गरीब न अमीर और न कोई बूढ़ा है और न जवान. यहां हर तरह की बंदिशें टूट जाती है और अगर कुछ अहमीयत रखता है तो वह है आपके अंदर का टैलेंट. अगर आप हुनरमंद और किसी फन के उस्ताद हैं तो आपका यहां खैर मकदम है. यहां आप अपने दम पर चंद दिनों में चाहें तो देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मशहूर हो सकते हैं. आपकी एक वायरल तस्वीर या वीडियो आपको रातों-रात सेलिब्रिटी बना देगी. इंस्टाग्राम पर ‘डांसिंग दादी’ नाम से मशहूर एक बुजुर्ग औरत आजकल काफी वायरल हो रही है. आप भी देखें वीडियो  
 

इंस्टाग्राम पर दादी के हैं 20 लाख फॉलोवर्स 
 ‘डांसिंग दादी’ नाम हमनें नही दिया बल्कि दादी ने खुद अपनी प्रोफाइल पर ‘डासिंग दादी’ लिखा है. खास बात यह है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट वेरिफाइड भी हो चुका है. तकरीबन 20 लाख के आसपास इनके फॉलोवर्स हैं और वह करीब सौ से ज्यादा वीडियोज बना चुकी हैं. 63 साल की इस दादी ने अपने इंटरेस्ट में खुद का परिचय एक आर्टिस्ट के तौर पर दिया है. इनका पूरा नाम रवि बाला शर्मा है और इन्होंने अपने नाम से ही प्रोफाइल बनाई है. आप इन्हें रवि बाला शर्मा के नाम से इंस्टग्राम पर सर्च कर सकते हैं. 

हर ट्रेडिंग गाने पर अपना डांस वीडियोज शेयर करती हैं दादी
गाने चाहे नए हों या पुराने, डांसिंग दादी को उन सभी गानों पर थिरकना बखूबी आता है. उनके फैंस उनके ठुमकों पर जबरदस्त रिसपांस देते हैं. गाने चाहे माधुरी के हों, सारा अली खान के हांे या फिर कैटरीना कैफ का, डांसिंग दादी को इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह हर ट्रेडिंग गाने पर अपना डांस वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं. इन दिनों ‘अतरंगी-रे’ के गीत ‘हाय चका चक हंू मैं, हाय चका चक है तू’ पर वह ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. इस डांस वीडियो पर उन्हें अब तक पांच मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

डांस से देती हैं फिट रहने का संदेश 
दादी इतनी फिट हैं कि उनकी फिटनेस देखकर नौजवान भी झंेप जाते हैं. दादी कभी लोवर टी-शर्ट, कभी साड़ी तो कभी चोली हर तरह के ड्रेसेज में नजर आती हैं. बता दें कि दादी सिर्फ बॉलीवुड के गानों पर समकालीन डांस के ही अपने जौहर नहीं दिखाती हैं बल्कि वह सांस्कृतिक लोक नृत्यों की भी पेशकश देती हैं. दादी की पहली वीडियो 25 जून 2020 को आई थी, जिसमें वो इंडियन क्लासिकल डांस करते नजर आई थीं. दादी ने अपने प्रोफाइल पर एक बेहद अहम बात लिखी है. ।हम पे रनेज ं दनउइमत. और इस लाइन को वो खुद साबित कर रही हैं. उम्र महज एक नम्बर है और इसका आप पर कोई असर नहीं होता. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news