वॉर्नर और विलियमसन ने राशिद खान के साथ रखा रोजा, बोले- बहुत मुश्किल है... देखिए VIDEO

लेकिन न सिर्फ ये मुस्लिम खिलाड़ी ही रोजा रखे रहे हैं बल्कि हैदराबाद की टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) और केन विलियमसन (Kane Williamson) ने भी रोजा रखा है.

वॉर्नर और विलियमसन ने राशिद खान के साथ रखा रोजा, बोले- बहुत मुश्किल है... देखिए VIDEO

नई दिल्ली: दुनिया की सबसे मशहूर क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के साथ साथ इस समय रमजान का महीना भी चल रही है. जिसमें कुछ खिलाड़ी मैच भी खेल रहे हैं और रोजे भी रख रहे हैं. इन खिलाड़ियों में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के गेंदबाज राशिद खान खान (Rashid Khan), मोहम्मद नबी (Mohammed Nabi), मुजीबुर्रहमान (Mujibur Rahman) और खलील अहमद (Khaleel Ahmad) के नाम शामिल हैं.

लेकिन न सिर्फ ये मुस्लिम खिलाड़ी ही रोजा रखे रहे हैं बल्कि हैदराबाद की टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) और केन विलियमसन (Kane Williamson) ने भी रोजा रखा है. इसकी जानकारी खुद राशिद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर कर दी है. उन्होंने बताया कि कप्तान वॉर्नर और केन विलियमसन ने रविवार का रोजा रखा. राशिद खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,"आज दो महान खिलाड़ियों के साथ इफतारी होगी, जिन्होंने हमारे साथ रोज़ा रखा है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

साथ ही राशिद के जरिए शेयर किए गए वीडियो में भी देखा जा सकता है कि राशिद खान, डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन तीनों एक टेबल पर बैठे हुए हैं. राशिद खान इन दोनों दिग्गजों के साथ रोजे के अनुभव के बारे में भी सवाल पूछ रहे हैं. जिसके जवाब में वॉर्नर ने कहा कि बहुत अच्छा लेकिन ये बेहद मुश्किल है और मुझे बहुत भूख-प्यास लगी. हालांकि केन विलियमसन ने कहा कि अपने तजुर्बे के बारे में बताया कि बहुत अच्छा, शुक्रिया. 

बता दें कि हैदराबाद का यह सीजन बेहद मायूसी भरा रहा. हैदरान ने अभी तक तीन मैच खेले लेकिन एक भी मैच में जीत नहीं नहीं मिली. IPL 2021 की प्वाइंट टेबल हैदराबाद सबसे नीचे है. वहीं पहले नंबर पर विराट कोहली की टीम RCB है. 

ZEE SALAAM LIVE TV