MP: गंगा के बाद अब पन्ना की नदी में मिलीं तैरती हुई लाशें, खौफनाक तसावीर आईं सामने
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam898945

MP: गंगा के बाद अब पन्ना की नदी में मिलीं तैरती हुई लाशें, खौफनाक तसावीर आईं सामने

पिछले दिन बिहार के बक्सर जिले में भी गंगा नदी में बड़ी तादाद में लाशें नज़र आई थीं. बक्सर पुलिस ने दावा किया था कि ये लाशें यूपी से बहकर यहां पहुंची हैं.

MP: गंगा के बाद अब पन्ना की नदी में मिलीं तैरती हुई लाशें, खौफनाक तसावीर आईं सामने

पन्ना: कोरोना वबा के सबब मुल्क भर में कोहराम मचा हुआ है. इसी दौरान और अवाम और प्रशासन की तरफ लापरवाही के संगीन मामले भी सामने आ रहे हैं. पिछले दिन बिहार और यूपी के कई मकामात पर गंगा नदी में दर्जनों लाश तेरते हुए मिले थे. अब यहीं सूरते हाल मध्य प्रदेश के पन्ना की रुंज नदी में भी नज़र आ रही है, जहां आधे दर्जन से भी ज्यादा लाशें रुंज नदी में तेरती हुई मिलीं. इन वाक्यात से इलाके में डर और खौफ का माहोल पैदा हो गया है.

नदीं में लाशों के मिलने से कोरोना के तेज़ होने का खतरा
पन्ना जिले में बहने वाली केन की मुआविन नदी रुंज में इन दिनों लाशों का सैलाब नज़र आ रहा है. दरअसल, जिले के नंदनपुर गांव के पास नदी में करीब आधा दर्जन लाश  तेर रही है, जिससे लोगों की परेशानियों में मज़ीद इज़ाफा हो गया है. वहीं नदी में इन लाशों के मिलने से पानी भी गंदा हो रहा है और कोरोना के और ज्यादा तेज़ होने का खतरा मंडला रहा है.

ये भी पढ़ें: लखनऊ का हज हाउस बना 255 बेड का कोविड अस्पताल, जानिए क्या होंगी सहुलियात

कब से हे ये सूरते हाल
गांवा वालों का कहना है कि नदी में पिछले 3-4 दिन लाशों का अंबार हैं, लेकिन अभी तक इस मामले का कोई हल नहीं निकाला गया है. हैरानी की बात ये है कि अभी तक प्रशासन ने भी कोई कार्रवाई नहीं की है. 

गौतरलब है कि रुंज नदी खास तौर पर पन्ना जिले में ही बहती है. ऐसे में माना जा रहा है कि ये लाशें भी पन्ना जिले के ही ही सकती हैं. लोग फिलहाल यही मान कर ये चल रहे हैं कि ये लाशें कोरना के मरीज़ों की हैं, लेकिन अभी तक इसकी कोई तस्दीक नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें: दूल्हे ने भरी दुल्हन की मांग, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा कि डोली की जगह उठानी पड़ी अर्थी

इससे पहले गंगा में भी मिल चुका है लाशों का अंबार
बिहार के बक्सर जिले में भी हाल ही में गंगा नदी में बड़ी तादाद में लाशें नज़र आई थीं. बक्सर पुलिस ने दावा किया था कि ये लाशें यूपी से बह कर यहां पहुंची हैं. वहीं मुकामी लोगों का कहना है कि गंगा किनारे बसे गांवों के लोग नदी में लाशों को फेंक रहे हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि कोरोना मरीजों की लाशों को नदी में फेंका जा रहा है. उसके अलावा यूपी के गाज़ी पुर में भी नदी लाशें बहती हुई नज़र आई हैं.

Zee Salam Live TV:

Trending news