Mundka Fire: बड़ा हादसा! चार मंजिला इमारत जल कर खाक, 26 लोगों की मौत
Advertisement

Mundka Fire: बड़ा हादसा! चार मंजिला इमारत जल कर खाक, 26 लोगों की मौत

Mundka Fire: अग्निशमन विभाग के अफसरान ने बताया कि आग की सूचना शाम चार बजकर करीब 40 मिनट पर मिली थी, जिसके बाद दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं.

मुंडका में आग बुझाते फायरकर्मी

नई दिल्ली / Mudka Fire: दिल्ली के मुंडका में बड़ा हादसा पेश आया है. यहां मौजूद एक चार मंजिला इमारत में आग लग गई जिसमें तकरीबन 26 लोगों के जिंदा जल कर मौत होने की खबर है. अग्निशमन विभाग के अफसरान ने बताया कि आग की सूचना शाम चार बजकर करीब 40 मिनट पर मिली थी, जिसके बाद दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. हादसे में एक महिला समेत लगभग 26 लोगों की लाशें बरामद कर ली गई है. वहां 40 से 50 लोगों के अभी फंसे होने की आशंका है. 

इमारत में फंसे लोगों को खिड़की के शीशे तोड़कर निकाला गया
अधिकारियों ने कहा कि मुंडका मेट्रो स्टेशन के पिलर नंबर 544 के पास स्थित इमारत में लगी आग को बुझाने का काम जारी है. पुलिस के एक आला अफसर ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और इमारत में फंसे लोगों को खिड़की के शीशे तोड़कर निकाला गया और घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

तीन मंजिला वाणिज्य इमारत में कंपनियों के दफ्तर हैं
बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) समीर शर्मा ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि तीन मंजिला वाणिज्य इमारत में कंपनियों के दफ्तर हैं. डीसीपी के मुताबिक, आग इमारत की पहली मंजिल से लगनी शुरू हुई जहां सीसीटीवी कैमरा और राउटर निर्माता कंपनी का कार्यालय है. पुलिस ने कहा कि कंपनी का मालिक पुलिस की हिरासत में है. 

Trending news