देवेंद्र फणनवीस और NCP चीफ शरद पवार ने भी उठाए BMC की कार्रवाई पर सवाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam744491

देवेंद्र फणनवीस और NCP चीफ शरद पवार ने भी उठाए BMC की कार्रवाई पर सवाल

उन्होंने आगे कहा कि जो बात गलत है उसको गलत कहना ही चाहिए लेकिन इस तरह की कार्रवाई से जितनी बेइज्ज़ती पुलिस की हुई है उतनी ही बेइज्ज़ती महाराष्ट्र की पूरे मुल्क में हो रही है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कंगना और शिवसेना के दरमियान जारी कशीदगी बढ़ती ही जारी है. इस सिम्त में अब महाराष्ट्र के साबिक वज़ीरे आला देवेंद्र फणनवीस का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र की तारीख में कभी ऐसा नहीं हुआ है कि अपने खिलाफ बात करने वालों को हम रास्ते में पकड़ कर मारेंगे वो भी हुकूमत की हिमयात के साथ. 

उन्होंने आगे कहा कि जो बात गलत है उसको गलत कहना ही चाहिए लेकिन इस तरह की कार्रवाई से जितनी बेइज्ज़ती पुलिस की हुई है उतनी ही बेइज्ज़ती महाराष्ट्र की पूरे मुल्क में हो रही है. फणनवीस ने कहा कि अगर गैरकानूनी तामीर है तो ज़रूर कार्रवाई होनी चाहिए लेकिन सबके साथ ये कार्रवाई होती तो यकीनी तौर पर यह मुनासिब कार्रवाई होती. अगर किसी ने आपके खिलाफ कोई बात कहने के बाद कार्रवाई की जाती है तो उसे बुज़दिलाना है, बदले की भावना है और महाराष्ट्र में इस तरह की भावना की कोई इज्ज़त नहीं हो सकती. 

इससे पहले महाराष्ट्र हुकूमत के इत्तेहाद की अहम पार्टी नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के सद्र शरद पवार ने भी बीएमसी की इस कार्रवाई को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि उस बारे में मेरे पास मुनासिब जानकारी नहीं है लेकिन मुंबई में गैरकानूनी तामीर कोई नई बात नहीं है. जिस हालात में कार्रवाई की गई है उसको लेकर लोगों के मन में खदशा हो गया है. वैसे गैर कानूनी तामीर को लेकर बीएमसी के अपने नियम-कायदे हैं और वो अपने हिसाब से कार्रवाई करते हैं.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news