क्या आपने 'अरविंद केजरीवाल' को चाट बेचते देखा? तेजी से वायरल हो रहा VIDEO
X

क्या आपने 'अरविंद केजरीवाल' को चाट बेचते देखा? तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

वीडियो में स्टाल के मालिक बताते हैं कि उनसे कई लोगों ने कहा है कि वह दिखने में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की तरह लगते हैं.

क्या आपने 'अरविंद केजरीवाल' को चाट बेचते देखा? तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

भोपाल: भारत के लोग चाट बहुत पसंद करते हैं. उत्तर भारत में हर गली चौराहे पर चाट कम पैसे में आसानी से मिल भी जाता है. कहीं दही भल्ले कहीं पापड़ी चाट तो कहीं आलू टिक्की. कल्पना कीजिए अगर किसी नुक्कड़ पर आपको दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के जैसा कोई आदमी चाट बेचता मिल जाए तो कैसा लगेगा. आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं ऐसे ही चाट वाले से जो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की तरह नजर आता है. 

फूड ब्लॉगर ने शेयर की वीडियो
मध्य प्रदेश के जिला ग्वालियर में एक चाट वाले का वीडियो वायरल हो रहा है, जो हूबहू अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की तरह लगता है. फूड ब्लॉगर (Food Blogger) करन दुआ (Karan Dua) ने केजरीवाल के हमशक्ल का वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है. यह वीडियो दिल से फूडी (Dil Se Foodie) नाम के यूट्यूब चैनल पर है. विडियो को दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

 

चाट है खास
केजरीवाल जैसे नजर आने वाले शख्स ग्वालियर के फूल बाग में मौजूद मोती महल (Moti Mahal) के सामने गुप्ता चाट (Gupta Chaat) के नाम से स्टाल लगाते हैं. उनके स्टाल पर कई तरह के चाट मिलते हैं जिनमें दही बड़ा, पापड़ी चाट, पालक चाट, समोसा और कचौरी शामिल है. केजरीवाल के हमशक्ल (Kejriwal lookalike) मिठाई के तौर पर गुलाब जामुन, खोया समोसा रखते हैं. ग्रहकों के मुताबिक केजरीवाल के हमशक्ल की चाट खास है. लोग दूर-दूर से उनकी चाट खाने आते हैं. वह यह स्टाल सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक लगाते हैं. 

यह भी पढ़ें: HUNGER INDEX 2021: भुखमरी में भारत की स्थिति चिंताजनक; पड़ोसी मुल्क की हालत बेहतर

कई लोगों ने की तारीफ
वीडियो में स्टाल के मालिक बताते हैं कि उनसे कई लोगों ने कहा है कि वह दिखने में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की तरह लगते हैं. फूड बलॉगर करन दुआ ने मजाक में कहा कि अगर वह एक मुफलर लगा लें तो वह हूबहू अरविंद केजरीवाल की तरह नजर आएंगे. 

यह तो जादू है
वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि “वाह यह तो जादू है” (Wow it's miracle). एक दूसरे यूजर ने लिखा कि “केजरीवाल को इस शख्स से कम से कम एक बार मिलना चाहिए”

ZEE SALAAM LIVE TV 

Trending news