Donald Trump Attack: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप पर फिर से हमले की कोशिश; हमलावर को मारी गोली
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2431952

Donald Trump Attack: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप पर फिर से हमले की कोशिश; हमलावर को मारी गोली

Donald Trump Attack: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को फिर से मारने की कोशिश की गई है. सिक्योरिटी एजेंसियों ने हमलावर को ढेर कर दिया है, जो एक राइफल लेकर झाड़ियों में छिपा हुआ था.

Donald Trump Attack: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप पर फिर से हमले की कोशिश; हमलावर को मारी गोली

Donald Trump Attack: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को फिर से मारने की कोशिश की गई है.  ट्रंप पर वेस्ट पाम बीच में उनके गोल्फ़ क्लब में हमला हुआ है. एफबीआई का कहना है कि ट्रंप को मारने की कोशिश की गई थी. इससे 9 हफ्ते पहले ट्रंप पर हमला हुआ था, जिसमें गोली उनके कार को छू कर निकल गई थी.

डोनाल्ड ट्रंप पर हमला

लॉ इनफोर्समेंट ने कहा कि सीक्रेट सर्विस एजेंटों ने गोल्फ कोर्स के किनारे झाड़ियों में छिपे एक शख्स को देखा और उसे गोली मार दी. इस दौरान ट्रंप गोल्फ कोर्स में देख रहे थे. पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने पुष्टि की कि वह सुरक्षित हैं और उनका हेल्थ अच्छी है और अधिकारियों ने एक शख्स को हिरासत में ले लिया है.ॉ

कैसे की हमलावर की हत्या

ट्रम्प से कुछ ही दूरी पर तैनात संयुक्त राज्य अमेरिका की गुप्तचर सेवा के एजेंटों ने देखा कि जहां वह खेल रहे थे, वहां से लगभग 400 गज की दूरी पर झाड़ियों के बीच से एक AK सीरीज की राइफल की नली बाहर निकली हुई थी. एक एजेंट ने बंदूकधारी पर गोली चलाई, जिसने अपनी राइफल, दो बैकपैक, एक स्कोप और एक गोप्रो कैमरा छोड़कर एसयूवी में भाग गया. बाद में संदिग्ध को पास के एक काउंटी में गिरफ्तार कर लिया गया.

अपने समर्थकों को ट्रंप का ईमेल

अपने समर्थकों को भेजे गए एक ईमेल में डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, "मेरे आस-पास गोलीबारी की आवाज़ें आ रही थीं, लेकिन अफ़वाहें कंट्रोल से बाहर होने से पहले, मैं चाहता था कि आप पहले यह सुनें: मैं सुरक्षित और स्वस्थ हूं! कोई भी चीज़ मुझे रोक नहीं सकती. मैं कभी आत्मसमर्पण नहीं करूँगा!"

ट्रम्प इस सप्ताहांत वेस्ट कोस्ट दौरे के बाद फ्लोरिडा लौटे थे, जिसमें लास वेगास में एक रैली और यूटा में एक फंडरेजर शामिल था. उनके अभियान ने रविवार को उनके लिए किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम का खुलासा नहीं किया था.

Trending news