Dr Kafeel ने CM योगी को लिखा खत, कहा- देश की सेवा करने दें, फिर निलंबित कर देना
X

Dr Kafeel ने CM योगी को लिखा खत, कहा- देश की सेवा करने दें, फिर निलंबित कर देना

बता दें कि डॉ कफील खान अगस्त 2017 में सुर्खियों में आए थे. जब उन्हें गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन सप्लाई में व्यवधान के लिए दोषी ठहराया गया था, जिसके कारण लगभग 60 बच्चों की मौत हो गई थी.

Dr Kafeel ने CM योगी को लिखा खत, कहा- देश की सेवा करने दें, फिर निलंबित कर देना

लखनऊ: बीआरडी मेडिकल कॉलेज के निलंबित बाल रोग विशेषज्ञ डॉ कफील खान (Dr Kafeel Khan) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक खत लिखा है, जिसमें उन्होंने अपना निलंबन रद्द करने की गुज़ारिश की है ताकि वह कोरोना के मरीजों के इलाज के लिए अपनी खिदमात दे सकें.

यह भी पढ़ें: मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने रोका तो दरोगा को थप्पड़ मारकर फरार हो गया युवक, देखिए VIDEO

मुख्यमंत्री दफ्तर की आधिकारिक ईमेल आईडी पर भेजे गए पत्र में उन्होंने लिखा,"देश दूसरी खतरनाक कोविड लहर में उलझा हुआ है. मेरे पास 15 साल का मेडिकल एक्सपीरियंस है, जो शायद कुछ लोगों की जान बचाने में मदद कर सकता है. मैं आपसे गुज़रिश करता हूं. मेरे निलंबन को रद्द करें ताकि मैं राष्ट्र की सेवा कर सकूं."

बता दें कि डॉ कफील खान अगस्त 2017 में सुर्खियों में आए थे. जब उन्हें गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन सप्लाई में व्यवधान के लिए दोषी ठहराया गया था, जिसके कारण लगभग 60 बच्चों की मौत हो गई थी. उन्होंने कहा कि वह इस आपातकालीन स्थिति में देश की खिदमत करना चाहते थे. इतना ही नहीं कफील खान ने यह भी कहा है कि महामारी खत्म होने के बाद उन्हें फिर से निलंबित किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary का नया गाना Ghunghroo खूब मचा रहा धमाल, देखिए VIDEO

कफील खान वर्तमान में समान विचारधारा वाले डॉक्टरों के समूह के साथ काम कर रहे हैं."डॉक्टर्स ऑन रोड" के माध्यम से वह कोरोना के उचित व्यवहार पर जागरूकता फैलाना, गांवों और दुर्गम क्षेत्रों में मरीजों को राहत और इलाज मुहैया करते हैं.

(इनपुट: IANS)

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news