जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एनकाउंटर, जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी ढेर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1063140

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एनकाउंटर, जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी ढेर

आईजीपी कश्मीर के मुताबिक, पुलवामा में हुए मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए, इन तीनों का अल्लुक जैश-ए-मोहम्मद से है. 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एनकाउंटर, जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी  ढेर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार की सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ के नतीजे में 3 आतंकवादी मारे गए. सुरक्षाबलों ने खुफिया रिपोर्ट मिलने की बुनियाद पर कार्रवाई की और तीन आतंकियों को मार गिराया.

दरअसल, सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों के होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और इलाके की घेराबंदी की. इसी दौरान आतंकियों की ओर से सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी गई. जवाब में सुरक्षाबलों ने भी ताबड़तोड़ फायरिंग की. अभी तक इस मुठभेड़ में सुरक्षबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है.

आईजीपी कश्मीर के मुताबिक, पुलवामा में हुए मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए, इन तीनों का अल्लुक जैश-ए-मोहम्मद से है. पुलिस के मुताबिक, इन तीनों में एक पाकिस्तान का रहने वाला है. मुठभेड़ के बाद मौके से सुरक्षाबलों ने 2 एम-4 कार्बाइन और 1 एके सीरीज की राइफल समेत कई और हथियार व गोला-बारूद बरामद किया है.

ये भी पढ़ें: Night Curfew in Bihar: स्कूल, सिनेमा हॉल, शॉपिंग मॉल, जिम और पार्क बंद

इससे पहले मंगलवार को कुलगाम में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ के दौरान लश्कर के ही तीन आतंकियों को मार गिराया था. ये दोनों मारे गए आतंकी स्थानीय लोग थे और लश्कर से जुड़े हुए थे.

Zee Salaam Live TV:

Trending news