मंदिर के पुजारी को 'सर कलम' करने की धमकी देने वाला निकला पूर्व पुजारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1262281

मंदिर के पुजारी को 'सर कलम' करने की धमकी देने वाला निकला पूर्व पुजारी

भरतपुर के मंदिर के पुजारी को धमकी देने के मामले में आरोपी पूर्व पुजारी दंपति गिरफ्तार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

अलामती तस्वीर

जयपुरः राजस्थान के भरतपुर जिले के मथुरा थाना क्षेत्र में एक मंदिर के पुजारी को धमकी देने के मामले में पुलिस ने मंदिर के पूर्व पुजारी मनोज शास्त्री और उसकी पत्नी मनीषा को गिरफ्तार किया है. मनोज शास्त्री और उसकी पत्नी मनीषा ने पुजारी को लिखी चिट्ठी में धमकी दी थी कि उदयपुर की घटना की तरह  उसका गला काटकर उसकी हत्या कर दी जाएगी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. हत्या की धमकी वाली ये चिट्ठी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया था. 

मंदिर छोड़ने की दी थी धमकी 
भरतपुर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि 14-15 जुलाई की रात कॉलेज परिसर स्थित हनुमान मंदिर में अज्ञात शख्स द्वारा मंदिर के पुजारी ताराचंद के नाम एक पत्र चिपका दिया गया था. इसमें लिखा था, “पंडित या तो मंदिर छोड़ दे नहीं तो तेरा सिर काट देंगे, 10 दिन का टाइम है. मंदिर छोड़ दे नहीं तो तेरी मृत्यु निश्चित है. उन्होंने बताया कि पत्र में आगे लिखा था जैसे उदयपुर में कन्हैया लाल के साथ हुआ वैसे ही तेरे साथ होगा.“ 

सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराग 
श्याम सिंह ने बताया कि मामले के लिए गठित टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें 15 जुलाई की अलसुबह करीब 3ः45 बजे एक अधेड़ उम्र का शख्स साइकिल पर सवार होकर आता दिखाई दिया, जिसकी पहचान पूर्व पुजारी मनोज शास्त्री के रूप में हुई. पूर्व पुजारी मनोज शास्त्री को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने जुर्म स्वीकार करते हुए अपनी पत्नी मनीषा से पत्र लिखवाना बताया. इस पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उल्लेखनीय है कि मंदिर के पुजारी को शुक्रवार को धमकी का एक पत्र मिलने के बाद मंदिर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news