कोरोना से संक्रमित हुआ सुप्रीम कोर्ट का आधा स्टाफ, वर्चुअली होगी मामलों के सुनवाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam882718

कोरोना से संक्रमित हुआ सुप्रीम कोर्ट का आधा स्टाफ, वर्चुअली होगी मामलों के सुनवाई

सोमवार को हेल्थ मिनिस्ट्री की जानिब से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटो में 1 लाख 68 से ज्यादा नए मरीज सामने आए हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस बहुत तेजी भारत में फिर से फैल रहा है. इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का आधा स्टाफ भी कोरोना से संक्रमित हो गया है. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी सुप्रीम कोर्ट की जानिब से कोई आंकड़ा नहीं आया है. बताया जा रहा है कि अब सभी न्यायाधीश अपने घर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई करेंगे. इसके अलावा बेंच की बात करें तो बेंच भी तय वक्त से 1 घंटा देरी से बैठेंगी. 

यह भी पढ़ें: छात्रों की सपोर्ट में उतरे Sonu Sood, कहा- मुझे नहीं लगता कि बोर्ड एग्जाम होने चाहिए

बता दें कि देश भर में कोरोना की दूसरी लहर में हर रोज रिकॉर्ड मामले आ रहे हैं. सोमवार को हेल्थ मिनिस्ट्री की जानिब से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटो में 1 लाख 68 से ज्यादा नए मरीज सामने आए हैं. वहीं 904 लोगों की मौत हुई है और 75 हजार से ज्यादा लोग इस बीमारी से ठीक होकर अपने घर चले गए हैं. 

यह भी पढ़ें: Delhi District Court Recruitment 2021:10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, 2 राउंड में होगी परीक्षा

कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है. यहां हर रोज 60 हजार से ज्यादा नए मामले आ रहे हैं. जिसको देखते हुए उम्मीद जाहिर की जा रही है कि जल्द ही राज्य में संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया जा सकता है. इसके अलावा राजधानी दिल्ली में भी कोरोना के मामलों में तेजी को देखते हुए आज सीएम अरविंद केजरीवाल ने मीटिंग बुलाई है. जिसमें कई अहम फैसलों की उम्मीद जाहिर की जा रही है.

यह भी देखें: हैरतअंगेज: महिला ने दिया 2 सिर, तीन हाथ और एक शरीर वाली बच्चियों को दिया जन्म

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news