क्या दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क ने स्टाफ का मार लिया पैसा; CEO पराग अग्रवाल ने की FIR
Advertisement

क्या दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क ने स्टाफ का मार लिया पैसा; CEO पराग अग्रवाल ने की FIR

Parag Agarwal on Elon Musk: पराग अग्रवाल, मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सेगल पूर्व ट्विटर कानूनी और नीति प्रमुख विजया गड्डे और पूर्व ट्विटर जनरल काउंसिल सीन एडगेट ने एलन मस्क के खिलाफ FIR दर्ज की है. 

क्या दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क ने स्टाफ का मार लिया पैसा; CEO पराग अग्रवाल ने की FIR

Parag Agarwal on Elon Musk:  ट्विटर ( मौजूदा एक्स) के पूर्व CEO पराग अग्रवाल समेत 3 कर्मचारियों ने एलन मस्क पर 128 मिलियन डॉलर नहीं चुकाने को लेकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का ऐलान किया है.  पराग अग्रवाल, मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सेगल पूर्व ट्विटर कानूनी और नीति प्रमुख विजया गड्डे और पूर्व ट्विटर जनरल काउंसिल सीन एडगेट ने एलन मस्क के खिलाफ FIR दर्ज की है. 

इमोजी डालकर दी प्रतिक्रिया
एक फॉलोवर ने पोस्ट किया कि "पराग अग्रवाल ने एलन मस्क पर मुकदमा दायर किया है, तो इस पर मंगलवार को मस्क ने सिर्फ एक इमोजी डालकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. मुकदमे में दावा किया गया कि टेस्ला के सीईओ ने "सार्वजनिक रूप से करीब 200 मिलियन डॉलर के उनके भुगतान को रोकने की कसम खाकर" उनपर गुस्सा जाहिर की है. जब उन्होंने 2022 में 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर का अधिग्रहण किया. 

लोगों का बन गया है मजाक
अमेरिकी जिला न्यायालय में दायर मुकदमा में कहा गया है, "मस्क के नियंत्रण में ट्विटर कर्मचारियों, मकान मालिकों, विक्रेताओं और दूसरे लोगों को परेशान करने वाला एक मजाक बन गया है. मस्क अपने बिलों का भुगतान नहीं करते हैं, उनका मानना ​​​​है कि नियम उन पर लागू नहीं होते हैं, और जो कोई भी उनसे असहमत है, उसके साथ दुर्व्यवहार करने के लिए अपने धन और शक्ति का उपयोग करते हैं.”

तीन अधिकारियों ने छोड़ी थी कंपनी
बीते साल, अक्टूबर 2022 में, मस्क ने अग्रवाल, गड्डे और सेगल को सूचित किया कि कंपनी के साथ उनका संबंध खत्म कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब तीनों शीर्ष अधिकारियों ने कंपनी छोड़ी तो उनके पास 100 मिलियन डॉलर से ज्यादा का एग्जिट पैकेज था.

Trending news