कुशीनगर: दर्दनाक हादसा! टॉफी खाने से 4 बच्चों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1131657

कुशीनगर: दर्दनाक हादसा! टॉफी खाने से 4 बच्चों की मौत

पुलिस ने बताया कि अनूसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति से ताल्लुक रखने वाले दो परवारों के चार बच्चों की बुधवार सुबह मौत हो गई.

अलामती तस्वीर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जिला कुशीनगर में बड़ा हादसा पेश आया है. यहां चार बच्चों की मौत हो गई है. बच्चों ने घर के बाहर पड़ी मिली टॉफी को खाया था जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ी. 

बच्चों के मरने की खबर मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. मरने वाले बच्चों में दो बच्चियां शामिल हैं. परिजनों के मुताबिक किसी अनजान शख्स में उनके घर के दरवाजे पर टॉफी फेंकी, जिसे बच्चों ने खाया और उनकी मौत हो गई. पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है. 

पुलिस ने बताया कि अनूसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति से ताल्लुक रखने वाले दो परवारों के चार बच्चों की बुधवार सुबह मौत हो गई. परजनों का कहना है कि बच्चों ने बाहर फेंकी गई टॉफी खाई जिसके बाद उनकी मौत हो गई है. मरने वालों में दो लड़कियां और दो लड़के शामिल हैं. हादसे के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है. 

यह भी पढ़ें: Viral VIDEO: बजबजाते नाले में इसलिए कूदे आप पार्षद, समर्थकों ने दूध से नहलाया

मरने वाले बच्चे की मां ने कहा कि "टॉफी और पैसा मेरे दरवाजे पर फेंका गया था. मेरी बड़ी बेटी ने टॉफी उठाकर सबमें बांटकर खा लिया. इसके पांच मिनट बाद सब तड़पने लगे. सबको जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां उन लोगों की मौत हो गई. हम लोगों को नहीं मालूम कि किसने टॉफी फेंकी थी."

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं. 

Video:

Trending news