इश्क में नाकाम हो गया था आशिक, प्रेमिका की विदाई के बाद रास्ते में कर डाला ये बड़ा वाला कांड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam910452

इश्क में नाकाम हो गया था आशिक, प्रेमिका की विदाई के बाद रास्ते में कर डाला ये बड़ा वाला कांड

लड़की की 4 दिन पहले 26 मई को रहुई थाना इलाके के शाहपुर गांव में हुई थी शादी. आशिक ने प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद भी सिर में गोली मार ली. 

 

अलामती तस्वीर

नलंदाः बिहार के नालंदा जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर है. यहां इश्क में नाकाम एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को ससुराल जाता देख उसे गोली मार दी और बाद में खुद को गोली से उड़ा लिया. हादसे के बाद दोनों को बिहार शरीफ सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने लड़की को डेड घोषित कर दिया जबकि लड़के को गंभीर हालत में पटना (पीएमसीएच) रेफर कर दिया गया. घटना नालंदा जिले के रहुई थाना भागन विगहा न्यू बाईपास इलाके की है.
जानकारी के मुताबिक लड़की की शादी 4 दिन पहले ही 26 मई को रहुई थाना इलाके के शाहपुर गांव में हुई थी. इतवार को वह शादी के बाद अपने मायके से ससुराल जा रही थी. इसी दौरान सनकी आशिक को इस बात की भनक लग गई और उसने मोटरसाइकिल से अपनी माशूका की स्कोर्पियो का पीछा कर खिदरचक पुल के पास उसे ओवरटेक करके गाड़ी को रोक दिया. पहले उसने प्रेमिका को गोली मारी दी और इसके बाद खुद भी सिर में गोली मार ली. 

माशूका के दूल्हे को नहीं पहुंचाया नुकसान 
सनकी अशिक के जरिए शादी के महज चार दिन बाद ही दुल्हन को मौत के घाठ उतार दिए जाने के इस घटना के बाद पूरे इलाके में चर्चा का बाजार गर्म है. हर आदमी यही अफसोस कर कह रहा है कि लड़की के हाथों की मेहंदी का रंग भी फीका नहीं पड़ा था कि उसकी दुनिया उजाड़ दी. हालांकि सनकी प्रेमी ने स्कॉर्पियो में सवार नवविवाहित पति विकास कुमार को जिंदा छोड़ दिया. वारदात की सूचना मिलते ही डीएसपी संजय कुमार मौके पर पहुंचे. यहां कातिल आशिक की बाइक और हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल और गोली के खोखे बरामद किए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.   

Zee Salaam Live Tv 

Trending news