दुल्हन से मज़ाक करने लगा दोस्त, ये देख कर लाल-पीला हो गया दूल्हा, देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam911803

दुल्हन से मज़ाक करने लगा दोस्त, ये देख कर लाल-पीला हो गया दूल्हा, देखिए VIDEO

आम तौर पर ये देखा जाता है कि शादी वगैरह की तकरीब में दूल्हा-दुल्हन के साथ उनके दोस्त व अहबाब खूब हंसी मज़ाक़ करते हैं. अगर ऐसी महफिल में हंसी मज़ाक़ ना हो तो महफिल की रौनक ही खत्म हो जाती है.

दुल्हन से मज़ाक करने लगा दोस्त, ये देख कर लाल-पीला हो गया दूल्हा, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे मज़ेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देख कर हैरानी की इंतिहा नहीं रहती है और इन पर हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है. हालिया दिनों भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बेइंतिहा हैरतअंगेज़ हैं. ये वायरल वीडियो एक शादी की महफिल का है, जिसमें जब एक दोस्त दूल्हे से मज़ाक करता है तो दूल्हा नाराज़ हो जाता है और मज़ेदार रिएक्शन देता है.

ये भी पढ़ें: ब्वॉयफ्रेंड संग बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आई आमिर खान की बेटी आइरा खान

आम तौर पर ये देखा जाता है कि शादी वगैरह की तकरीब में दूल्हा-दुल्हन के साथ उनके दोस्त व अहबाब खूब हंसी मज़ाक़ करते हैं. अगर ऐसी महफिल में हंसी मज़ाक़ ना हो तो महफिल की रौनक ही खत्म हो जाती है. ऐसा ही कुछ मंज़र सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हा और दुल्हन खड़े हैं, लेकिन इसी बीच दूल्हे का दोस्त दोनों के बीच आकर खड़ा हो जाता है और पैसा देने लगता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे का दोस्त पैसे निकालकर पहले दुल्हन को देता है और फिर दूसरी नोट निकालकर दूल्हे को देने लगता है, लेकिन वह दूल्हे की ओर नोट बढ़ाकर वापस ले लेता है और दुल्हन को दे देता है. इस तरह उसका दोस्त दूल्हे के साथ कई बार करता है. इस दौरान दूल्हा गुस्से से लाल-पीला हो जाता है और इससे वहां मौजूद लोगों को हंसी आ जाती है. आखिर में दूल्हा नोट लेने से इनकार कर देता है, लेकिन दोस्त फिर भी नहीं मानता. 

फिलहाल सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर जमकर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अपनी ही शादी में दुल्हन ने रिवॉल्वर से चलाई गोली, दर्ज हुआ केस, देखिए VIDEO

Zee Salaam Live TV:

Trending news