गौतम गंभीर को फिर मिला ISIS-K से धमकी भरा ई-मेल, कहा- दिल्ली पुलिस भी जासूसों में मौजूद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1036625

गौतम गंभीर को फिर मिला ISIS-K से धमकी भरा ई-मेल, कहा- दिल्ली पुलिस भी जासूसों में मौजूद

रविवार तड़के 1.37 बजे मिले मेल में आगे लिखा है कि पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद के बारे में सारी जानकारी मिल रही है. अभी 4 दिन पहले इसी सोर्स से गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली थी. 

File PHOTO

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को आईएसआईएस-कश्मीर (ISIS Kashmir) के ई-मेल आईडी से जान से मारने की धमकी मिलने के कुछ ही दिनों बाद इसी ई-मेल से एकबार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. मेल में इसबार कहा गया है, "दिल्ली पुलिस और आईपीएस श्वेता कुछ भी नहीं कर सकते. हमारे जासूस भी पुलिस में मौजूद हैं."

रविवार तड़के 1.37 बजे मिले मेल में आगे लिखा है कि पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद के बारे में सारी जानकारी मिल रही है. अभी 4 दिन पहले इसी सोर्स से गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली थी. गंभीर के पीएस गौरव अरोड़ा के ज़रिए दायर शिकायत के मुताबिक, "हमें 23 नवंबर को रात 9.32 बजे सांसद गौतम गंभीर की आधिकारिक आईडी पर आईएसआईएस-कश्मीर से एक ई-मेल मिला है. मेल में सांसद और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है."

यह भी देखिए: UP TET: मायूस अभ्यर्थियों के लिए राहत की खबर, प्रेस कांफ्रेंस में किए गए कई ऐलान

बाद में, उसी दिन शाम को, गंभीर को एक अटैचमेंट के साथ एक और ई-मेल मिला, जिसमें उनके आवास का वीडियो फुटेज दिखाया गया था, जिसमें संकेत दिया गया था कि आईएसआईएस-के द्वारा एक टोही की गई थी. दिल्ली पुलिस के साइबर सेल ने कराची, पाकिस्तान को धमकी भरे मेल के स्थान का पता लगाया. दिल्ली के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना भी मामले की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं.

यह भी देखिए: आमिर खान की 'होने वाली पत्नी' ने कह डाली बड़ी बात, बता दीं दिल की तमाम बातें

विशेष रूप से, 40 वर्षीय क्रिकेटर से राजनेता बने गंभीर आतंकवाद के मुद्दे पर बेहद मुखर रहे हैं। इससे पहले दिसंबर 2019 में भी, गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया था और आरोप लगाया था कि उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को एक अंतर्राष्ट्रीय नंबर से जान से मारने की धमकी दी गई है. उन्होंने तब पुलिस से मामला दर्ज करने और अपने परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया था.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news