वक्फ संशोधन विधेयक पर भाजपा नेता ने राहुल को घेरा; कहा- "कराना चाहते हैं गृह युद्ध"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2449826

वक्फ संशोधन विधेयक पर भाजपा नेता ने राहुल को घेरा; कहा- "कराना चाहते हैं गृह युद्ध"

Waqf Amendment Bill: भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा इल्जाम लगाया है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी वक्फ संशोधन विधेयक के नाम पर गृह युद्ध कराना चाहते हैं. उन्होंने ममता सरकार पर भी इल्जाम लगाए हैं.

 

वक्फ संशोधन विधेयक पर भाजपा नेता ने राहुल को घेरा; कहा- "कराना चाहते हैं गृह युद्ध"

Waqf Amendment Bill: दिल्ली के सदर बाजार इलाके में शाही ईदगाह के पास रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति लगाए जाने के विवाद ने सियासी मोड़ ले लिया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति लगाने में वक्फ बोर्ड कहां से आ गया. वक्फ बोर्ड का दावा सरासर झूठा है. रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति हिंदुस्तान में नहीं बनेगी तो कहां बनेगी. क्या वहां पर औरंगजेब का मकबरा बनेगा? यह सब नहीं चलेगा. नेहरू जी को उसी समय सारी चीजों को हटा देने चाहिए था. राहुल गांधी वक्फ बोर्ड के नाम पर भारत में गृह युद्ध करवाना चाहते हैं. इसे उन्होंने अपना एक टूल बना लिया है.

क्या बोले गिरिराज?
गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग, कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी यह लोग मिलकर मुस्लिम नेताओं के पीछे खड़े दिख रहे हैं. उन्होंने कहा कि हिंदुओं को गाली देना एक कंपटीशन सा हो गया है. मेरा मानना है कि ये भारत के लिए सही नहीं है. अब जवाब देने का वक्त आ गया है. कुंभ के मेले में हमारे साधु संत क्या करते हैं. उस पर बयान देने का अधिकार किसी को नहीं है. जो वो करते हैं, वो सनातनियों के पैसे से करते हैं. मुझे तो यह लग रहा है यह सभी पार्टी मिलकर भारत में एक नया माहौल पैदा कर रही हैं. टीएमसी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि टीएमसी बंगाल में गुंडों के बल पर चल रही है. वह गुंडागर्दी करवाते हैं. वहां गुंडों की सरकार है. वहां बांग्लादेशी और रोहंगियों की सरकार है. वहां हिंदू डर से भाग रहे हैं.

यह भी पढ़ें: वक्फ विधेयक मुद्दे पर मिले 1.25 करोड़ मेल की क्या है सच्चाई; भाजपा सांसद ने की ये बड़ी मांग

वक्फ संशोधन विधेयक पर हंगामा
आपको बता दें कि वक्फ संशोधन विधेयक पर हंगामा जारी है. बीते महीने 8 अगस्त को संसद में वक्फ संशोधन विधेयक पेश किया गया. विपक्षी सांसदों ने संसद में इस बिल की मुखालफत की. उनका कहना था कि यह बिल मुस्लिमों से बिना मशवरा किए पेश किया गया है. इसके बाद इस बिल को संसदीय कमेटी के पास भेज दिया गया. संसदीय कमेटी ने इस बिल पर विपक्षी सांसदों और देश के जानकारों से अपनी राय मांगी. समिति जल्द ही अपनी रिपोर्ट पेश करेगी.

Trending news