डेटिंग एप पर हुई मुलाकात, फिर बुक किया गया होटल लेकिन कमरे में पहुंचने पर हो गया खेल
Advertisement

डेटिंग एप पर हुई मुलाकात, फिर बुक किया गया होटल लेकिन कमरे में पहुंचने पर हो गया खेल

Viral News: इंटरनेट के दौर में लोग सोशल मीडिया पर दोस्त बनाना पसंद करते हैं. लेकिन उनसे मुलाकात करना कितना सेफ है इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है.

डेटिंग एप पर हुई मुलाकात, फिर बुक किया गया होटल लेकिन कमरे में पहुंचने पर हो गया खेल

Viral News: आजकल इंटरनेट का जमाना है. ऐसे में लोग इंटरनेट पर नए दोस्त बनाते हैं और बाते करते हैं. कई डेटिंग एप्स (Dating App) भी मार्किट में आ गई हैं. लेकिन क्या एक वर्चुअल मुलाकात पूरी तरह से महफूज है? एक अनजान आदमी पर भरोसा करना कितना सही है? अकसर ये सवाल डेटिंग एप्स को लेकर उठते आए हैं. ऐसे में आज हम आपको इससे ही जुड़ा मामला बताने वाले हैं. जिसे जानकर आपको काफी हैरानी होगी. इस खबर को पढ़ने के बाद अब समझ जाएंगे किसी पर भी अंधा भरोसा करना कितना घातक हो सकता है.

क्या है मामला?

यह मामला अमेरिका (America) के लास वेगास (Las Vegas) का है. जहां एक लड़का और लड़की की मुलाकात डेटिंग एप (Dating App) पर हुई. दोनों के बीच काफी बाते होने लगी. जिसके बाद दोनों ने प्लान बनाया कि क्यों ना मिला जाए. जिसके बाद दोनों ने एक लग्जरी होटल चुना और डिनर के बाद यहां चले गए. अगले दिन जब लड़के की आंख खुली तो वह आस पास देख हैरान हो गया. उसे यकीन गया कि उसे लाखाों का चूना लगाया गया है.

लड़की ने लगाया बड़ा चूना

अगले सुबह लड़की गायब थी इसके साथ उस शख्स का सामान भी गायब था. रिपोर्ट के अनुसार लड़की 3 लाख रुपये और फोन लेकर गायब हो चुकी थी. जिसके बाद लड़का पुलिस के पास पहुंचा और उसने शिकायक दर्ज कराई. शख्स ने पुलिस के पास तहरीर लिखवाई की महिला उसके 20 लाख रुपये लेकर फरार है. जिसके बाद पुलिस ने महिला को ढूंढना शुरू किया. जिसके बाद वह पकड़ी गई तो पूरी बात सामने आई. जानकारी के अनुसार महिला फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं. जांच में खुलासा हुआ है कि महिला पहले भी ऐसे कई अपराधों को अंजाम दे चुकी है और कई थानों में उसके खिलाफ केस दर्ज हैं.

Trending news