पुराने फोन से नए फोन डाटा करना हुआ आसान, गूगल का ये ऐप करेगा आपकी मुश्किल आसान
Advertisement

पुराने फोन से नए फोन डाटा करना हुआ आसान, गूगल का ये ऐप करेगा आपकी मुश्किल आसान

कंपनी के मुताबिक जब एक बार यूजर अपने डेटा को ट्रांसफर करने के लिए तैयार हो जात है तो कंपनी पहले फीचर्स की जांच करती है और उसके बाद डाटा ट्रांसफर किया जा सकता है.

Google

सैन फ्रांसिस्को: नए एंड्रॉएड यूजर्स के लिए अपने पुराने आईफोन से डेटा ट्रांसफर करना आसान हो गया है. टेक दिग्गज गूगल (Google) का स्विच टू एंड्रॉएड आईफोन ऐप अब कथित तौर पर सभी एंड्रॉएड 12 स्मार्टफोन्स के साथ काम कर रहा है. 

मुफ्त आईओएस एप को एंड्रॉएड पर स्विच करना आसान बनाने के लिए बनाया गया है. इसके जरिए आपके आईफोन कॉन्टैक्ट्स और कैलेंडर एंट्रीज डेटा को दूसरी डिवाइस में भेजने में मदद करेगा. 

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, "एक बार जब आप अपना नया एंड्रॉइड फोन प्राप्त कर लेते हैं, तो डेटा ट्रांसफर प्रक्रिया के माध्यम से जाने के लिए हमारे आसान सेटअप निर्देशों का पालन करें. आपको अपने पुराने आईफोन को अपने नए एंड्रॉएड फोन से या तो अपने आईफोन केबल से या वायरलेस तरीके से एंड्रॉएड ऐप पर नए स्विच के माध्यम से कनेक्ट करने के लिए प्रेरित किया जाएगा."

कंपनी ने बताया है कि "एक बार जब उपयोगकर्ता (यूजर) पूरी तरह से तैयार हो जाता है, तो वे कंपनी फीचर्स की जांच करके अपने नए एंड्रॉएड डिवाइस पर शुरू कर सकते हैं. मैसेज ऐप और जीबोर्ड के साथ, संदेश भेजना आसान और आनंददायक है, विशेष रूप से उन मित्रों के बीच जो एंड्रॉएड का उपयोग करते हैं."

ग्रुप चैट, उच्च गुणवत्ता वाली फोटो और वीडियो शेयरिंग, रीड रिसिप्ट और इमोजी प्रतिक्रियाएं RCS के लिए सभी उपलब्ध हैं और हजारों इमोजी मैशअप स्टिकर आपकी भावनाओं को व्यक्त करने में आपकी सहायता करते हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG Test: जस्प्रीत बुमराह बने टेस्ट टीम के कप्तान, रोहित शर्मा इसलिए हुए बाहर

कंपनी के मुताबिक,  "यदि आपके मित्रों और परिवार के पास गूगल अकाउंट्स हैं, तो एंड्रॉएड पर गूगल मीट के साथ वीडियो चैट करना पहले से कहीं अधिक आसान है. या फिर यदि आप फेसटाइम पसंद करते हैं, तो भी आप क्रोम के नवीनतम संस्करण में इसका उपयोग कर सकते हैं. या फिर आप गूगल प्ले में व्हाएट्सएप जैसे ऐप्स के साथ, आप दुनिया भर में जिसे चाहें मुफ्त में चैट कर सकते हैं."

(आईएएनएस)

Video: 

Trending news