जब दूल्हे ने शादी के मेन्यू से हटवाया दुल्हन का फेवरेट फूड तो दुल्हन ने तोड़ दी शादी
Advertisement

जब दूल्हे ने शादी के मेन्यू से हटवाया दुल्हन का फेवरेट फूड तो दुल्हन ने तोड़ दी शादी

एक लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी फिक्स्ड शादी को तोड़ने की कहानी साझा की है, दरअसल उसने बताया कि जब दूल्हे ने उसके मनपसंद खाने को मेन्यू कार्ड से उसकी मर्ज़ी पूछे बग़ैर हटवा दिया तो इसी से नाराज़ होकर उसने रिश्ता तोड़ दिया.

जब दूल्हे ने शादी के मेन्यू से हटवाया दुल्हन का फेवरेट फूड तो दुल्हन ने तोड़ दी शादी

SarahJake2022 नाम की एक महिला यूज़र ने Reddit ऐप पर अपनी शादी के टूटने की कहानी बताई है. वो लिखती हैं कि- मेरा मेरा मंगेतर 31 का था और मैं 25 की हूं. हम दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे थे. हमने शादी की सभी तैयारियां भी शुरू कर दी थी. हमने सब कुछ आपसी सहमति से सेट कर लिया था. बस फूड मेन्यू पर हमारी सहमति नहीं बन पा रही थी. मैं और मेरा परिवार वेगन है. वेगन उन लोगों को कहते हैं जो पशु या उनके ज़रिए बनी किसी भी चीज़ को नहीं खाते हैं.

यह भी पढ़ें: लाल किले से भाषण देते वक़्त मुसलमानों और गौरक्षकों का करें ज़िक्र, ओवैसी ने क्यों की मोदी से ये अपील?

यूज़र आगे बताती हैं - मेरा मंगेतर और उसका परिवार बिल्कुल इसके अपोज़िट था. वो लोग मीट वगैरह सब खाते थे लेकिन मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं थी.  मैं तो बस फूड मेन्यू में 4-5 वेगन ऑप्शन रखना चाहती थीं जिससे मैं और मेरा परिवार शादी वाले दिन भूखे ना रहें. लेकिन मेरे मंगेतर का कहना था कि ' ये पैसों की बर्बादी है' और 'यह रीयल फूड नहीं है'. जिसके बाद मैने इसपर कोई बहस नहीं की थी. ये मेरा आखिरी फैसला है कहकर आ गई थी.

यह भी पढ़ें: पुराने झंडे के साथ भूलकर भी ना करें ऐसा, हो सकती है 3 साल की सज़ा

यूज़र आगे लिखती हैं कि कुछ दिन बाद मुझे पता चला कि मेरे पीठ पीछे मेरे मंगेतर ने मेन्यू कार्ड से वो सारे वेगन फूड हटवा दिए थे जिसे मैंने अपनी मर्ज़ी से रखवाए थे. मेरे कॉल करने पर भी जब मेरे मंगेतर ने फोन नहीं उठाया तो मैं उसके ऑफिस पहुंच गई. उसने सफाई के तौर पर कहा कि वो उसकी मां का फैसला था और मुझे घर भेज दिया. जिसके बाद मामला बढ़ता गया लेकिन वो अपने फैसलों पर अड़ा रहा. मेरी होने वाली सांस भी अपने बेटे का ही पक्ष ले रही थीं. महिला यूज़र ने दूसरे पोस्ट में बताया कि लंबी बातचीत के बाद भी मसले का कोई हल नहीं निकला और उन्होंने ये रिश्ता ख़त्म कर दिया. इस पोस्ट पर अब तक 3300 से ज़्यादा कमेंट्स आए हैं. लोग लड़की के फैसले की खूब सराहना करते नज़र आ रहे हैं.

Watch Zee Salaam Live TV

Trending news