राजमिस्त्री से था अवैध संबंध; पत्नी ने पति की हत्या कर ऊपर से फिट करवा दिया टाइल्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1529584

राजमिस्त्री से था अवैध संबंध; पत्नी ने पति की हत्या कर ऊपर से फिट करवा दिया टाइल्स

यह मामला नोएडा के विसरख थाना क्षेत्र का है, जहां पिछले दिनों से लापता चल रहे एक शख्स की लाश का पता लगाकर पुलिस ने उसकी पत्नी और उसके आशिक को गिरफ्तार किया है. 

 

अलामती तस्वीर

नोएडाः अवैध संबंधों की वजह से एक महिला ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति का कत्ल कर दिया और उसकी लाश को एक निर्माणाधीन मकान के बाथरूम के नीचे दबा कर ऊपर से प्लास्टर करवा दिया. पुलिस ने इतवार को इस मामले का खुलासा किया है. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह ने बताया कि बिसरख थाना इलाके में स्थित सरस्वती कुंज के रहने वाले सतीशपाल दो जनवरी से अपने घर से गायब थे, और उनके भाई ने आठ जनवरी को गुमशुदगी की की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए अपनी भाभी को नामजद किया था.

पत्नी और भाई दोनों ने पुलिस में दर्ज कराई थी रिपोर्ट 
कमिशर सिंह ने बताया कि आठ जनवरी को ही सतीश पाल की पत्नी नीतू ने भी अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और अपने देवर को इस मामले में आरोपी बनाया. उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही बिसरख थाना पुलिस ने सर्विलांस की मदद से पता लगाया कि नीतू का हरपाल नामक एक राजमिस्त्री से अवैध संबंध है. हरपाल को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो उसने पूरी साजिश से पर्दा उठा दिया.

रातों-रात बाथरूम में लगा दिया टाइल्स 
राजमिस्त्री हरपाल ने पुलिस को बताया कि दो जनवरी की रात नीतू ने सतीशपाल को नींद की गोली देकर उसे गहरी नींद में सुला दिया था. इसके बाद हरपाल और नीतू ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. अपने दोस्त गौरव की मदद से दोनों ने लाश को एक निर्माणाधीन मकान के बाथरूम के नीचे गाड़ दिया और ऊपर से प्लास्टर कर टाइल भी लगा दी. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर सतीशपाल की लाश बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने इस मामले में नीतू और हरपाल को गिरफ्तार कर दोनों को स्थानीय अदालत में पेश किया, जहां से उन दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. 

Zee Salaam

Trending news