Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट
Advertisement

Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

वेदर डिपार्टमेंट के मुताबिक हवा की दिशा में बदलाव के चलते अब दिल्ली की ओर पूर्वी नमी भरी हवाएं आ रही हैं. मौसम में हुए इन बदलावों के चलते अगले तीन दिन तक दिल्ली में बारिश के अलग-अलग दौर आते रहने का इमकान है. 

फाइल फोटो (ANI)

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में आज भी बारिश हो रही है. वेदर डिपार्टमेंट (IMD) ने कहा है कि दिल्ली, एनसीआर (Delhi-NCR) – गुरुग्राम, मानेसर, फरीदाबाद, बल्लभगढ़, तोशाम, भिवानी, झज्जर, नारनौल, महेंद्रगढ़, कोसली के अलग-अलग इलाकों में अगले 2 घंटों के दौरान भारी बारिश होने का इमकान है.

तीन दिनों तक बारिश होती रहेगी
वेदर डिपार्टमेंट के मुताबिक हवा की दिशा में बदलाव के चलते अब दिल्ली की ओर पूर्वी नमी भरी हवाएं आ रही हैं. मौसम में हुए इन बदलावों के चलते अगले तीन दिन तक दिल्ली में बारिश के अलग-अलग दौर आते रहने की संभावना है. खासतौर पर बुधवार के दिन दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में मध्यम से भारी बरसात हो सकती है. इसके लिए विभाग की ओर से ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. वहीं गुरुवार और शुक्रवार को हल्की बारिश की संभावना है. इसके चलते दिल्ली के लोगों को उमस भरी गर्मी से खासी राहत मिलेगी.

ये भी पढ़ें: दिल्ली तिहाड़ जेल: एक साथ 23 डिप्टी जेलरों का तबादला, जानिए क्या है अहम वजह

इससे पहले कौमी दारुल हुकूमत दिल्ली के कई इलाकों में मंगलवार को भारी बारिश हुई थी, जिससे शहर के कई इलाकों में जलजमाव (Water logging) हो गया था और ट्रैफिक भी मुतासिर हो गया था. . इसके असावा कई हिस्सों में बारिश के दरमियान सड़क पर फर्राटा भरते हुए दिखे थे. 

रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को दारुल हुकूमत दिल्ली का कम से कम पमान 28 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. वहीं, सुबह साढ़े आठ बजे हवा में नमी की सतह 84 फीसदी थी. याद रहे कि वेदर डिपार्टमेंट सोमवार को पेशनगोई की थी कि अगल रोज़ कौमी दारुल हुकूमत दिल्ली में हल्की बारिश हो सकती है और आसमान में बादल छाये रह सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Hasin Jahan ने सिर्फ टॉप पहनकर शेयर की PHOTO, यूजर बोला- इसी नंगे पन की वजह से शमी ने छोड़ा

Zee Salaam Live TV:

Trending news