राज्यसभा नहीं भेजने पर हिना शहाब का RJD से मोहभंग, जल्द थामेंगी इस पार्टी का दामन!
Advertisement

राज्यसभा नहीं भेजने पर हिना शहाब का RJD से मोहभंग, जल्द थामेंगी इस पार्टी का दामन!

शुक्रवार को सीवान में पूर्व सांसद मरहूम मो. शहाबुद्दीन की पत्नि हिना शहाब ने एक प्रेस वार्ता के दौरान ऐलान किया कि पूरे बिहार के लोग मेरे अपने हैं, मेरा परिवार है. मैं सबके साथ चर्चा करुंगी, इसके बाद जो भी लोगों की इच्छा होगी. उस पर निर्णय लिया जाएगा.

राज्यसभा नहीं भेजने पर हिना शहाब का RJD से मोहभंग, जल्द थामेंगी इस पार्टी का दामन!

पटना: आरजेडी नेता और पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब (Hina Shahab) को राज्यसभा भेजे जाने को लेकर अटकलों का बाज़ार समाप्त हो गया. आरजेडी कोटे से दो राज्यसभा सीटों के लिए उम्मीदवार को एलान हो चुका है. हिना शहाब (Hina Shahab) को आरजेडी ने अपना उम्मीदवार नहीं बनाया है, जिसपर हिना शहाब ने खुलकर अपनी नाराजगी ज़ाहिर की है.

आरजेडी से अगर राह अपनाएंगी हिना शहाब!
शुक्रवार को सीवान में हिना शहाब ने एक प्रेस वार्ता के दौरान ऐलान किया कि पूरे बिहार के लोग मेरे अपने हैं, मेरा परिवार है. मैं सबके साथ चर्चा करुंगी, इसके बाद जो भी लोगों की इच्छा होगी. उस पर निर्णय लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: हरियाणा के पूर्व CM ओम प्रकाश चौटाला को 4 साल की सजा, 50 लाख का जुर्माना

 

इस दौरान राजद छोड़ने को लेकर चल रहे कयासों पर भी हिना शहाब ने खुलकर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि अभी इस पर निर्णय नहीं लिया गया है. हालांकि इस दौरान राज्यसभा के लिए उनके टिकट के दावेदारी से अलग किया, उसको लेकर उन्होंने राजद के प्रति अपनी नाराजगी भी खुलकर जाहिर कर दी. उन्होंने कहा कि आवाम की आवाज को सुनने के बाद ही राजद छोड़ने का फैसला लिया जाएगा. 

जेडीयू का दामन थाम सकती हैं हिना शहाब
इस दौरान हिना शहाब के समर्थकों ने राजद के खिलाफ नारेबाजी भी की. माना जा रहा है कि राजद से अलग होकर हिना शहाब जेडीयू का दामन थाम सकती है. इस बात के कयास तेज हो गए है. 

गौरतलब है कि शहाबुद्दीन के निधन के बाद से ही जिस तरह से राजद ने शहाबुद्दीन परिवार से दूरी बनाकर रखी है. उसके बाद से हिना शहाब के जदयू में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. माना जा रहा है कि अब सही समय है कि हिना शहाब इस मामले में बड़ा निर्णय ले सकती हैं.

ये भी पढ़ें: कुत्ता घुमाते IAS के बाद असम की महिला IAS की तस्वीर हो रही वायरल, जानिए पूरा मामला

काबिले जिक्र है कि आरजेडी कोटे से दो राज्यसभा सीटों के लिए उम्मीदवार को एलान हो चुका है. एक लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) और दूसरे फ़ैयाज अहमद (Fayaz Ahmed) का नाम राज्यसभा के लिए फाइनल हुआ है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news