Telangana: रेल की पटरी पर मिली Hyderabad Rape Case के आरोपी की लाश, जानिए पूरा मामला

9 सितंबर को 30 साल के पी राजू ने बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया था और उसके बाद उसकी हत्या कर दी थी. मासूम का शव एक बंद कमरे से बरामद किया गया था

Telangana: रेल की पटरी पर मिली Hyderabad Rape Case के आरोपी की लाश, जानिए पूरा मामला

तेलंगाना में 6 साल की बच्ची के साथ रेप करके उसे मौत के घाट उतारने वाले आरोपी का शव पुलिस को बरामद हुआ है. पुलिस को शव रेलवे ट्रैक पर मिला और आरोपी के शरीर पर बने टैटू की मदद से उसकी शिनाख्त की गई, तेलंगाना DGP ने इस बात की पुष्टी की है. पुलिस ने बताया की सिंगरेना कॉलोनी में 9 सितंबर को 6 साल की बच्ची का रेप और मर्डर हुआ था. जिसके आरोपी पी राजू का शव आज बरामद किया गया है. इस घटना के बाद से ही विपक्ष ने हैदराबाद पुलिस और सरकार को सवालों के घेरे में ला खड़ा किया है.

पिछले दिनों एक कार्यक्रम में शामिल हुए श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने इस मामले में बयान दिया था. उन्होंने कहा था- रेप करने वाले आरोपी को जरुर पकड़ा जाएगा और उसे एंकाउंटर में मार दिया जाएगा. बच्ची को न्याय दिलाने के लिए इस मामले का ट्रायल तेजी से होगा.

यह भी पढें: बर्थ सर्टिफिकेट से हुआ खुलासा, निखिल जैन नहीं, ये हैं Nusrat Jahan के बच्चे के पिता

 क्या थी पूरी वारदात?

9 सितंबर को 30 साल के पी राजू ने बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया था और उसके बाद उसकी हत्या कर दी थी. मासूम का शव एक बंद कमरे से बरामद किया गया था. हैदराबाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में 15 टीमें बनाई थीं और इन टीमों को महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश रवाना किया गया था.

आपको बता दें की 2019 में भी तेलंगाना में एक वेटरनरी डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था. जिसके बाद डॉक्टर की हत्या कर दी गई थी और युवती के शव को जला दिया गया था. मामले के 4 आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गये थे.