IPL FINAL: धोनी ने लगाया चैंपियनशिप का चौका, KKR को हराकर जीता IPL 2021 का खिताब
Advertisement

IPL FINAL: धोनी ने लगाया चैंपियनशिप का चौका, KKR को हराकर जीता IPL 2021 का खिताब

मैच की बात करें तो केकेआर (KKR) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज करने का फैसला लिया. जिसके जवाब में चेन्नई (CSK) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और केकेआर को 193 रनों का पहाड़ जैसा टारगेट दिया.

IPL TWITTER VIDEO Screenshot

नई दिल्ली: दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के फाइनल मुकाबिले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने कोलकत्ता को 27 रनों से शिकस्त दे दी है और चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया. वहीं केकेआर का तीसरी बार चैंपियन बनने के सपने को चकनाचूर कर दिया. 

मैच की बात करें तो केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज करने का फैसला लिया. जिसके जवाब में चेन्नई ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और केकेआर को 193 रनों का पहाड़ जैसा टारगेट दिया. इसमें चेन्नई के सलामी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस ने 86 रनों की बेहतरीन इनिंग खेली. इसके अलावा रितुराज गायक्वॉड ने 27 गेंदों में 32 रन, रॉबिन उथप्पा 15 गेंदों में 31 रन और आखिर में मुईन अली ने नाबाद 37 रनों की बेहतरीन पारी खेली. 

यह भी देखिए: आउट होने के बावजूद क्रीज पर खेलते रहे शुभमन गिल, हैरान कर देगी वजह, देखिए VIDEO

वहीं अगर केकेआर की बल्लेबाजी की बात करें तो यह टीम 9 विकेट गंवाकर 165 रन ही बना सकी. केकेआर के सलामी बल्लेबाजों के अलावा कोई भी बैट्समेन खास इनिंग नहीं खेल पाया. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल 51, वेंकटेश अय्यर ने 50 रन बनाए. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news