BJP में शामिल नहीं होंगे चंपई सोरेन! बोले, "हमें कुछ भी पता नहीं. हम जहां हैं,... हैं"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2388893

BJP में शामिल नहीं होंगे चंपई सोरेन! बोले, "हमें कुछ भी पता नहीं. हम जहां हैं,... हैं"

Champai Soren On Joining BJP: बीजेपी में शामिल होने की अटकलों की खबर को झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन ने खारिज कर दिया है.  उन्होंने कहा कि हमें कुछ भी पता नहीं है. हम जहां पर हैं वहीं पर हैं. कहा जार हा है कि चंपई सोरेन सीएम हेमंत सोरेन से नाराज चल रहे हैं. 

 

 BJP में शामिल नहीं होंगे चंपई सोरेन! बोले, "हमें कुछ भी पता नहीं. हम जहां हैं,... हैं"

Jharkhand politics: पूर्व सीएम व झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के नेता चंपई सोरेन के भारतीय जनता पार्टी में जाने की अटकलों ने झारखंड की सियासी फिजा बदल दी है. इस बीच, पूर्व सीएम ने एक बयान देकर सभी अटकलों को खारिज कर दिया. JMM नेता चंपई सोरेन ने कहा है कि मेरे बारे में जो भी अफवाहें फैल रही हैं, उसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने शनिवार को कहा, "हमें कुछ भी पता नहीं है. हम जहां हैं, वहीं हैं."

दरअसल, कुछ दिनों से ये चर्चा तेज हो गई कि चंपई सोरेन जल्द ही राजधानी दिल्ली में बीजेपी के सीनियर नेताओं से मुलाकात करने के के बाद पार्टी का दामन थामने सकते हैं. हालांकि, अब चंपई से इस बारे में बात करते हुए कहा, "क्या अफवाहें फैल रही हैं, क्या नहीं, इन सब के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है." उन्होंने बीजेपी में शामिल होने की खबरों में कितनी सच्चाई है? इस पर जवाब देते हुए कहा, "हमें खबर ही नहीं पता तो सच्चाई…सच और झूठ का कहां से आंकलन करेंगे. हमको कुछ भी जानकारी नहीं है."

यह भी पढ़ें:- लेट्रल एंट्री मोड पर घमासान, कांग्रेस-RJD का दावा, मोदी सरकार आरक्षण पर कर रही है हमला

 

सीएम पद से हटाए जाने से हैं नाराज़?
जेएमएम नेता व मौजूदा सीएम हेमंत सोरेन को इसी साल की शुरुआत में जमीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीबीआई ने अरेस्ट कर लिया था. हेमंत के जेल जाने के बाद गठबंधन के सभी दलों ने जेएमएम के सबसे अनुभवी नेता चंपई सोरेन को झारखंड की कमान देने पर सहमति जताई.चंपई करीब पांच महीने तक झारखंड के सीएम रहे. जमानत मिलने के बाद हेमंत दोबारा कुर्सी पर काबिज हो गए. इसके बाद से ही JMM नेता चंपई नाराज चल  रहे हैं. 

"झारखंड टाइगर" सियासत में करीब 4 दशक से हैं एक्टिव 
कहा जा रहा है कि चंपई और हेमंत सोरेन के बीच रिश्ते में खटास आ गई है. "झारखंड टाइगर" के नाम से मशहूर हेमंत सोरेन सरायकेला विधानसभा से मौजूदा विदायक हैं. चंपई सोरेन साल 1991 से सियासत में एक्टिव हैं. वो लगातार चार कार्यकाल से सराकेला का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.

Trending news