Corona से जान गंवा चुके JMI के प्रोफेसर्स, मुलाज़िमों के परिजनों को मिलेगी माली मदद, VC ने किया ऐलान

दिल्ली में कोरोना वबा की दूसरी लहर के दौरान (second wave of coronavirus) जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के कई टीचर्स और मुलाज़िमों ने अपनी जान गंवाई है.

Corona से जान गंवा चुके JMI के प्रोफेसर्स, मुलाज़िमों के परिजनों को मिलेगी माली मदद, VC ने किया ऐलान
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोविड वबा के दौरान जान गंवाने वाले जामिया मिलिया इस्लामिया के प्रोफेसर्स और मुलाज़िमोंके के परिवारों को फौरन माली मदद फराहम की जाएगी. इस सिलसिले में जामिया की वाइस चांसलर ने मरने वाले मुलाज़िमों के मायार के मुताबिक, उनके हक से मुतल्लिक कागजाती अमल फौरन मुकम्मल करने के हुक्म दिए हैं.

कोरोना के इस दौर में अपनी जान गंवा चुके जामिया के मुलाज़िमों के परिवारों को ताज़ियत पेश करते हुए जामिया मिलिया इस्लामिया की वाइस चांसलर प्रोफेसर नजमा अख्तर ने बताया कि उन्होंने यूनिवर्सिटी के डीन, डिपार्टमेंट के डारेक्टर और प्रशासनिक इकाइयों के सरबराहों को इस सिलसिले में हुक्म जारी किए हैं.

ये भी पढ़ें: लखनऊ का हज हाउस बना 255 बेड का कोविड अस्पताल, जानिए क्या होंगी सहुलियात

 

दिल्ली में कोरोना वबा की दूसरी लहर के दौरान यूनिवर्सिटी के कई टीचर्स और मुलाज़िमों ने अपनी जान गंवाई है. जामिया यूनिवर्सिटी  में कई सीनियर टीचर्स की कोरोना के सबब मौत हो चुकी है. वाइस चांसलर ने कहा कि यूनिवर्सिटी को काबिले कदर इंसानी वसाइल खोने की वजह से एक बड़ा झटका लगा है और यूनिवर्सिटी को मरने वालों के के परिवारों के साथ गहरी इंसानी हमदर्दी है.

ये भी पढ़ें: दूल्हे ने भरी दुल्हन की मांग, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा कि डोली की जगह उठानी पड़ी अर्थी

 

हाल ही में जामिया के दिवंगत पैकल्टी के अरकान और कर्मचारियों के लिए ताज़ियत की महफिलों में प्रोफेसर नजमा अख्तर ने रजिस्ट्रार और मालियात के अफसर को, दिवंगत कर्मचारियों के परिवारों को सरकारी मायारों के मुताबिक, माली राहत फराहम करने की प्रक्रिया के लिए एक टीम बनाने का हुक्म दिया था. वाइस चांसलर ने जामिया के मुलाज़िमों की बेवक्त मौत पर निहायत अफसोस का इज़हार किया था और हमदर्दी जताई थी.
(इनपुट- आईएएनएस)

Zee Salam Live TV: