शाहीन बाग में गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर BJP में शामिल, कुछ ही घंटे बाद रद्द हुई सदस्यता
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam818702

शाहीन बाग में गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर BJP में शामिल, कुछ ही घंटे बाद रद्द हुई सदस्यता

कपिल गुर्जर के भाजपा में शामिल होने पर आम आदमी पार्टी (AAP) ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा,"शाहीन बाग को कंट्रोल करने वाले और वहां गोली चलाने वाले लोग भी भाजपा में शामिल हो जाते हैं.

शाहीन बाग में गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर BJP में शामिल, कुछ ही घंटे बाद रद्द हुई सदस्यता

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन अधिनियन (CAA) के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग में हुए प्रदर्शन में फायरिंग के बाद सुर्खियों में आए कपिल गुर्जर (Kapil Gurjar) उर्फ कपिल बैसला के भाजपा ज्वाइन करने का मामला सामने आया है. मीडिया में खबरें चलने के बाद विपक्षी पार्टियां भाजपा पर हमलावर हो गईं. जिसके बाद भाजपा ने यूटर्न लेते हुए कपिल गुर्जर की सदस्यता रद्द कर दी.

अजब-गजब VIDEO: देखिए किस तरह सांपों से मसाज करा रहा है यह शख्स

कपिल गुर्जर के भाजपा में शामिल होने पर आम आदमी पार्टी (AAP) ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा,"शाहीन बाग को कंट्रोल करने वाले और शाहीन बाग में गोली चलाने वाले लोग भी भाजपा में शामिल हो जाते हैं. इससे साफ हो जाता है कि भाजपा ने चुनाव में फायदा लेने के लिए दिल्ली का माहौल ख़राब किया."

fallback

जिसके बाद दिल्ली भाजपा ने जवाब में कहा,"भाजपा ने तो तुरंत सदस्यता रद्द कर दी है, लेकिन AAP ने तो अपने दंगाई पार्षद तहिर हुसैन को बचाने के लिए पूरी पार्टी मैदान में उतार दी. केजरीवाल तो देश विरोधियों पर केस तक नहीं करने देते. कभी आइना देख लेंगे तो अपने AAP से डर लगने लग जाएगा."

इस फंक्शन में 15 मिनट के इतने करोड़ रुपये लेंगी उर्वशी रौतेला, हैरान कर देगी रकम

भाजपा ने कहा- नहीं थी जानकारी
बता दें कि भाजपा ने कपिल गुर्जर की सदस्यता रद्द करते हुए एक लेटर में लिखा,"आज महानगर कार्यालय में बसपा से आए कुछ युवकों को भारतीय जनता पार्टी में शामिल कराया गया था. उनके साथ कपिल गुर्जर भी शामिल था. उसके विवादित शाहीन बाग मामले की कोई जानकारी हमें नहीं थी, जोकि घटना की पूर्ण जानकारी होने के बाद प्रदेश नेतृत्व के द्वारा उसे पार्टी में शामिल किया जाना तत्काल प्रभाव से निरस्त किया जाता है."

Zee Salaam LIVE TV

Trending news