सुष्मिता के इस्तीफे पर बोले सिब्बल,"बुजुर्ग पार्टी को मजूबत करते हैं और युवा छोड़ जाते हैं"
Advertisement

सुष्मिता के इस्तीफे पर बोले सिब्बल,"बुजुर्ग पार्टी को मजूबत करते हैं और युवा छोड़ जाते हैं"

उन्होंने ट्वीट किया, सुष्मिता देव ने हमारी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. युवा नेता छोड़ते हैं जबकि हम 'बुजर्ग' पार्टी को मजबूत करने की कोशिश करते हैं तो उसके लिए भी जिम्मेदार ठहराया जाता है.

File Photo

नई दिल्ली: कांग्रेस के सीनियर नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने सुष्मिता देव (Sushmita Dev) के पार्टी छोड़ने के बाद कांग्रेस की कार्यशैली को लेकर सवाल खड़े करते हुए सोमवार को कहा कि पार्टी आंखें मूंदकर आगे बढ़ती है.

उन्होंने ट्वीट किया, सुष्मिता देव ने हमारी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. युवा नेता छोड़ते हैं जबकि हम 'बुजर्ग' पार्टी को मजबूत करने की कोशिश करते हैं तो उसके लिए भी जिम्मेदार ठहराया जाता है.' सिब्बल ने दावा किया कि पार्टी आंखें बंद करके आगे बढ़ती है.

यह भी देखिए: महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने दिया इस्तीफा, इस पार्टी में हो सकती हैं शामिल

कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद सुष्मिता देव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. कांग्रेस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष की जिम्मेदारी निभा रहीं सुष्मिता ने 15 अगस्त को पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेजा.

TMC हो सकती हैं शामिल
सूत्रों से पता चला है कि सुष्मिता टीएमसी में शामिल हो सकती हैं और उन्हें असम का चेहरा बनाया जा सकता है. जराए के मुताबिक पता चला है कि सुष्मिता देव इस वक्त पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी से मिलने के लिए इस समय कोलकाता में है.  

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news