Karnataka Shocker: खाना नहीं परोसा तो कुल्हाड़ी से काट दिया पत्नी का गला, रात भर उतारता रहा शरीर से खाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2271147

Karnataka Shocker: खाना नहीं परोसा तो कुल्हाड़ी से काट दिया पत्नी का गला, रात भर उतारता रहा शरीर से खाल

Karnataka News: कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाला मामला रिपोर्ट किया गया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को खाना न परोसने की वजह से मार दिया. आरोपी ने पहले सिर काटा और फिर रात भर मृत महिला की शरीर की खाल उतारता रहा.

Karnataka Shocker: खाना नहीं परोसा तो कुल्हाड़ी से काट दिया पत्नी का गला, रात भर उतारता रहा शरीर से खाल

Karnataka News: कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. राज्य के तुमकुर में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि पत्नी ने अपने पति को खाना नहीं परोसा था, जिससे वह गुस्सा गया और अपनी पत्नी की सिर काट कर हत्या कर दी और फिर उसकी खाल उतारी.

कर्नाटक से हैरान कर देने वाला मामला

आदमी के घर से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें महिला का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है. उसकी नसें और आंतें दिखाई दे रही हैं. क्योंकि उसके पति ने उसकी खाल नोंच ली थी. उसके शव के बगल में उसका कटा हुआ सिर भी देखा जा सकता है. पुलिस की मुताबिक यह हादसा सोमवार रात हुलियुरुदुर्ग गांव में पेश आया था.

पहले दोनों के बीच हुआ झगड़ा

आरा मशीन में काम करने वाले आरोपी शिवराम का अपनी पत्नी पुष्पलता (35) से अक्सर झगड़ा होता रहता था. सोमवार की रात को पुष्पलता ने अपने पति को खाना नहीं परोसा, जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया. शिवराम की नौकरी को लेकर दोनों में झगड़ा बढ़ गया. गुस्से में आकर शिवराम ने पुष्पलता को चाकू घोंप दिया और फिर कुल्हाड़ी से उसका सिर काट दिया.

अगले दिन तक उतारता रहा खाल

आरोपी यहीं नहीं रुका. उसने अपनी मृत पत्नी की शरीर की खाल उतारी. मंगलवार की सुबह तक उसके शरीर की खाल उतारता रहा और इसके बाद वह अपने मकान मालिक के पास पहुंच गया और अपने इस अपराध के बारे में बताया. इस भयावह कृत्य के दौरान दम्पति का आठ वर्षीय बेटा सो रहा था.

पुलिस ने क्या कहा?

तुमकुर के पुलिस अधीक्षक अशोक वेंकट ने कहा, "घटनास्थल पर 35 साल की महिला का शव मिला है. उसका पति भी मौके पर था. पूछताछ के दौरान उसने हत्या की बात कबूल कर ली है." पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने आरोपी को पकड़ लिया है. शिवराम और पुष्पा 10 साल से अंतरजातीय विवाह में बंधे थे. उनके बीच छोटी-मोटी लड़ाइयां होती थीं. कल रोजगार के मुद्दे पर उनमें झगड़ा हुआ था. उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और अपने मकान मालिक को इसकी जानकारी दी. उन्होंने तुरंत हमें सूचित किया. हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है."

Trending news