वाराणसी : मस्जिद के बाद अब कांग्रेस ऑफिस भी हो गया गुलाबी, पार्टी ने दे दी ये वार्निंग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1044547

वाराणसी : मस्जिद के बाद अब कांग्रेस ऑफिस भी हो गया गुलाबी, पार्टी ने दे दी ये वार्निंग

Kashi Vishwanath Corridor: कुछ दिनों पहले ही वाराणसी में एक मस्जिद को गुलाबी रंग से रंगने पर विवाद हुआ था. अब कांग्रेस दफ्तर को गुलाबी रंग से रंगने पर विवाद खड़ा हो गया है.

 

वाराणसी : मस्जिद के बाद अब कांग्रेस ऑफिस भी हो गया गुलाबी, पार्टी ने दे दी ये वार्निंग

वाराणसी: कांग्रेस पार्टी ने विकास प्राधिकरण की ओर से शहर के मैदागिन चौराहे के बगल में स्थित पार्टी दफ्तर को गुलाबी रंग से रंगे जाने पर गुरुवार को विरोध जताया. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नायब सद्र अशोक कुमार सिंह ने जिला विकास प्राधिकरण को खत लिखकर बिना रज़ामंदी के मैदागिन चौराहे के बगल में मौजूद कांग्रेस दफ्तर को गुलाबी रंग में रंगने पर कड़ा विरोध जताया है.

कुमार ने पत्र में कहा है कि विकास प्राधिकरण वाराणसी ने मकामी कांग्रेस पार्टी कार्यालय को बिना सहमति के गुलाबी रंग में रंग दिया गया है जो कि कानून के खिलाफ है. उन्होंने विकास प्राधिकरण को 36 घंटे में पार्टी कार्यालय को पूर्ववत करने को ज़रूरी बताया. उन्होंने लिखा है कि अगर विकास प्राधिकरण 36 घंटे में कांग्रेस कार्यालय को साबिक सूरते हाल में नहीं लाता तो पार्टी कानूनी कार्रवाई करने को मजबूर होगी.

fallback

ये भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर हादसे में जिंदा बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का खत वायरल, स्कूल के छात्रों को दिया था ये अहम पैगाम

कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा को लगता है कि सियासी मार्केटिंग करके पूरे वाराणसी की अवाम को भ्रमित कर लेंगे. बीजेपी को लगता है कि वह 2022 के चुनाव में इसकी मार्केटिंग कर लेंगे, लेकिन काशी के लोग अंदर से काफी दुखी और परेशान हैं.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 12 और 13 दिसंबर के दौरे को देखते हुए वाराणसी विकास प्राधिकरण शहर में एक रूपता दिखाने के लिए श्री काशी विश्वनाथ मंदिर की ओर जाने वाले रास्ते के भवनों को गुलाबी रंग से रंगवा रहा है. अभी दो दिन पहले बुलानाला मौजूद एक मस्जिद को भी गुलाबी रंग में रंग दिया गया था. हालांकि मुस्लिम बिरादरी के ऐतराज़ के बाद प्रशासन ने उसे फिर से सफेद रंग में रंगवाया.
(इनपुट- भाषा का साथ भी)

Zee Salaam Live TV:

Trending news