नेपाल के PM के बयान पर बोले मौर्य, यह बयान उनके ज़हनी दिवालियापन को ज़ाहिर करता है

गुज़िश्ता रोज़ नेपाल के वज़ीरे आज़म केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) के ज़रिए दिए गए भगवान राम और अयोध्या को लेकर दिए गए बयान को लेकर उत्तर प्रदेश के नायब वज़ीरे आला केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा है कि केपी शर्मा ओली का यह बयान उनके ज़हनी दिवालियापन को ज़ाहिर करता है. 

नेपाल के PM के बयान पर बोले मौर्य, यह बयान उनके ज़हनी दिवालियापन को ज़ाहिर करता है
फाइल फोटो

लखनऊ: गुज़िश्ता रोज़ नेपाल के वज़ीरे आज़म केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) के ज़रिए दिए गए भगवान राम और अयोध्या को लेकर दिए गए बयान को लेकर उत्तर प्रदेश के नायब वज़ीरे आला केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा है कि केपी शर्मा ओली का यह बयान उनके ज़हनी दिवालियापन को ज़ाहिर करता है. 

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने ट्वीट किया है कि नेपाल पहले आर्यावर्त का ही हिस्सा था, ये बात केपी शर्मा ओली को मालूम होनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि ये उनका गैर-मुहज़्ज़ब बयान है, जो उनके ज़हनी दिवालियापन को ज़ाहिर करता है. उन्होंने रामचरितमानस की एक चौपाई भी अपने ट्वीट में लिखी है.

बता दें कि हिंदुस्तान के इलाकों पर अपना दावा करने के बाद, नेपाल के वज़ीरे आज़म केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) ने पीर को एक और बयान दिया था. उन्होंने दावा किया कि भगवान राम नेपाल के हैं, भारत के नहीं. नेपाली मीडिया ने ओली के हवाले से कहा कि 'असली अयोध्या' नेपाल में है और 'भगवान राम नेपाली हैं भारतीय नहीं.'

Zee Salaam LIVE TV