इंग्लैंड से सीरीज जीतने के बाद कोहली ने बताया, आगे किस नंबर करेंगे बल्लेबाजी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam869885

इंग्लैंड से सीरीज जीतने के बाद कोहली ने बताया, आगे किस नंबर करेंगे बल्लेबाजी

मैच की खास बात रही कि भारतीय टीम के कप्तान विरोट कोहली खुद सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ मैदान पर उतरे

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने शनिवार के रोज इंग्लैंड को 5 मैचों की टी-20 सीरीज़ में 3-2 से शिकस्त देकर सीरीज पर कब्जा कर लिया. भारतीय टीम ने शनिवार को बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के सामने 225 रनों का टार्गेट रखा. जिसका पीछा करते हुए इंग्लैंड सिर्फ 188 रनों पर ही रोक दिया. 

यह भी पढ़ें: Sonu Sood को Spicejet ने किया अनोखे अंदाज में सलाम, खुद भावुक हो गए एक्टर

मैच की खास बात रही कि भारतीय टीम के कप्तान विरोट कोहली खुद सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ मैदान पर उतरे और दोनों की जोड़ी ने 94 रनों की बेहतरीन पार्टनरशिप की. जिसमें रोहित शर्मा ने 34 गेंदों में 64 रन बनाए. वहीं विराट कोहली ओपनिंग से लेकर आखिरी गेंद तक मैदान पर डंटे रहे और उन्होंने 52 गेंदों में 80 रनों की बेहतरीन इनिंग खेली. 

यह भी पढ़ें: जहां माता सीता को रावण ने कर रखा था क़ैद, राम मंदिर में वहीं के पत्थर का होगा इस्तेमाल

इम मैच में मिली जबरदस्त जीत के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बताया कि मैच में सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरना उनके लिए बेहद लाजवाब रहा. उन्होंने आगे रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि रोहित आज बहुत कमाल खेले. इसके अलावा रोहित के बाद सूर्य कुमार भी बिना किसी दबाव के खेले और इनिंग को आगे लेकर गए. 

यह भी पढ़ें: इस देश में अब नहीं चलेंगे 'Mr, Mrs, Miss' जैसे अलफ़ाज़, जानिए वजह

अपनी बात में उन्होंने यह भी बताया कि आईपीएल 2021 में भी ओपनिंग वो ओपनिंग करते नजर आएंगे. यानी आईपीएल 2021 में कोहली अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के लिए सलामी बल्लेबाजी करते नजर आएंगे. याद रहे कि IPL का आगाज 9 अप्रैल से होने जा रहा है और पहला ही मैच RCB बनाम MI का है.

यह भी पढ़ें: खुशहाल देशों की लिस्ट में पाकिस्तान से भी पीछे है भारत, इस देश को मिला पहला नंबर

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news