Kolkata doctor rape: फोन कॉल रिकॉर्डिंग लीक मामले में पीड़िता के पिता ने क्या कहा?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2406991

Kolkata doctor rape: फोन कॉल रिकॉर्डिंग लीक मामले में पीड़िता के पिता ने क्या कहा?

Kolkata doctor rape: कोलकाता रेप केस में फोन कॉल लीक होने के बाद अब पीड़िता के पिता का बयान आया है. उन इस फोन कॉल लीक मामले पर खुलकर बात की है. पूरी खबर पढ़ें.

Kolkata doctor rape: फोन कॉल रिकॉर्डिंग लीक मामले में पीड़िता के पिता ने क्या कहा?

Kolkata doctor rape: कोलकाता रेप केस मामले में ऑडियो लीक होने के बाद अब पीड़िता के पिता का बयान आया है. बलात्कार और हत्या की शिकार हुई 31 साल की ट्रेनी महिला डॉक्टर के पिता ने दावा किया कि उन्हें नहीं पता कि 9 अगस्त की सुबह आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के अधिकारियों के जरिए माता-पिता को की गई फोन कॉल की तीन कथित ऑडियो रिकॉर्डिंग कैसे लीक हो गई. हालांकि, पिता ने कहा कि परिवार लीक की जिम्मेदारी नहीं लेगा.

कोलकाता रेप केस ऑडियो लीक मामले में पिता ने क्या कहा?

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक पिता ने कहा,"हमें नहीं पता कि यह कहां से, कैसे वायरल हुई. हम इसकी जिम्मेदारी नहीं लेंगे." जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या फोन कॉल में सुनाई देने वाली आवाज़ उनकी ही है, तो पीड़िता के पिता ने कहा, "आप ऐसा कह रहे हैं, लेकिन मुझे ऐसा नहीं दिख रहा है. इस मुद्दे से जांच पर कोई असर नहीं पड़ेगा."

ऑडियो कॉल में क्या है?

कॉल करने वाली महिला ने स्वयं को अस्पताल की सहायक अधीक्षक बताया और उसने लगभग 30 मिनट के भीतर एक ही नंबर से पीड़िता के माता-पिता को तीन बार फोन किया और कहा कि वह जल्द से जल्द अस्पताल पहुंच जाएं. ऑडियो कॉल में महिला कहती है, "मैं आर.जी. कर अस्पताल से बोल रही हूं. क्या आप तुरंत आ सकते हैं?", कॉल करने वाले को पीड़िता के पिता से यह कहते हुए सुना जा सकता है.

पिता ने जवाब दिया, "क्यों? क्या हुआ है?" इस पर फोन करने वाले ने कहा, "आपकी बेटी थोड़ी बीमार हो गई है. हम उसे अस्पताल में भर्ती करा रहे हैं. क्या आप जल्दी से नीचे आ सकते हैं?" जब माता-पिता ने अधिक जानकारी के लिए जोर दिया, तो फोन करने वाले को यह कहते हुए सुना गया, "ये जानकारी केवल डॉक्टर ही दे सकते हैं. हम केवल आपका नंबर ढूंढ पाए और आपको कॉल कर पाए. कृपया जल्दी आ जाइए. बीमार होने के बाद मरीज को भर्ती कर लिया गया है. बाकी जानकारी डॉक्टर आपके आने के बाद आपको बता देंगे."

ऑडियो कॉल में उसके पिता कहते हैं क्या उसकी कंडीशन सीरियस है., जिसपर कॉल करने वाली कहती है कि हां वह सीरियस है आप जल्दी आ जाइये. यह कॉस 1 मिनट 11 सेकेंड के लिए चलती है. दूसरा फ़ोन कॉल, जो लगभग 46 सेकंड तक चला, लगभग पांच मिनट बाद आया. यह उसी कॉलर से आया था और उसे यह कहते हुए सुना गया, "उसकी हालत गंभीर है, बहुत गंभीर. कृपया जितनी जल्दी हो सके आएं." जी सलाम इस ऑडियो क्लिप की पुष्टि नहीं करता है.

Trending news