Kolkata Rape Case के आरोपी संजय रॉय की सास का बयान; बोलीं, अकेला नहीं है शामिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2391524

Kolkata Rape Case के आरोपी संजय रॉय की सास का बयान; बोलीं, अकेला नहीं है शामिल

Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप केस के आरोपी संजय रॉय की सास का बयान आया है. उन्होने बताया है कि वह उनकी बेटी को पीटा करता था. यहां तक की उसका गर्भपात भी करा दिया था.

Kolkata Rape Case के आरोपी संजय रॉय की सास का बयान; बोलीं, अकेला नहीं है शामिल

Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप केस के आरोपी संजय रॉय के खिलाफ हर रोज कोई न कोई परत खुल रही है. अब इस मामले में आरोपी की सास दुर्गा देवी का बयान आया है. उनका कहना है कि रॉय इसे अकेले नहीं कर सकता है, इसमें और भी लोग शामिल हैं.  सोमवार को एएनआई से बात करते हुए रॉय के साथ अपनी बेटी के एक्सपीरियंस को याद करते हुए दुर्गा देवी ने रिश्ते को तनावपूर्ण बताया और कहा कि रॉय ने उनकी बेटी की पिटाई की, जिसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी.

रॉय के साथ रिश्ते पर क्या बोलीं सास दुर्गा देवी?

दुर्गा देवी ने कहा, "मेरे और उनके बीच संबंध बहुत तनावपूर्ण थे. शुरुआत में 6 महीने तक सब कुछ ठीक रहा. जब वह 3 महीने की गर्भवती थी, तो उसने गर्भपात करवा दिया. उसने उसे पीटा और इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई. इसके बाद मेरी बेटी बीमार रहने लगी और मैंने उसकी दवाइयों का सारा खर्च उठाया."

उसके साथ जो भी करो मुझे फर्क नहीं पड़ता

उन्होंने कहा कि संजय अच्छा आदमी नहीं है, उसे लटका दो या फिर उसके साथ जो करना है करो. मैं क्राइम के बारे में कोई बात नहीं करूंगी, लेकिन उसने यह अकेले नहीं किया है. वह यह अकेले नहीं कर सकता है. 

सुप्रीम कोर्ट ने खुद लिया संज्ञान

ट्रेनी डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के मामले ने अलग-अलग शहरों में व्यापक आक्रोश और विरोध प्रदर्शन को जन्म दिया है, जिसमें न्याय और आरोपियों को सज़ा देने की मांग की गई है. सुप्रीम कोर्ट ने मामले का स्वतः संज्ञान लिया है, और मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ की अगुवाई वाली पीठ आज इस मामले की सुनवाई करेगी.

संजय रॉय का होगा पोलीग्राफ टेस्ट

सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इनवेस्टीगेशन ने कोर्ट से आरोपी संजय रॉय का पोलीग्राफ टेस्ट करने की इजाजत ले ली है. पश्चिम बंगाल सरकार ने जनवरी 2021 से अब तक की अवधि के दौरान आर जी कर अस्पताल में वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों की जांच/जांच करने के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है.

एसआईटी का नेतृत्व आईजी प्रणव कुमार करेंगे और मुर्शिदाबाद रेंज के डीआईजी वकार रजा, पश्चिम बंगाल सीआईडी ​​में डीआईजी सोमा दास मित्रा और कोलकाता (मध्य) डीसी इंदिरा मुखर्जी उनकी सहायता करेंगे.

Trending news