Kolkata Rape: जानवर जैसी प्रवृति और पोर्न का आदी; CBI का संजय रॉय पर बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2395872

Kolkata Rape: जानवर जैसी प्रवृति और पोर्न का आदी; CBI का संजय रॉय पर बड़ा खुलासा

Kolkata Rape: कोलकाता रेप केस मामले में सीबीआई ने बड़ा खुलासा किया है. एजेंसी का कहना है कि आरोपी संजय रॉय की प्रवृत्ति जानवर जैसी है, उसने पूरा मामला बिना किसी झिझक के बता दिया.

Kolkata Rape: जानवर जैसी प्रवृति और पोर्न का आदी; CBI का संजय रॉय पर बड़ा खुलासा

Kolkata Rape: कोलकाता रेप केस में अलग-अलग खुलासे हो रहे हैं. अब आरोपी संजय रॉय के बारे में सीबीआई ने बड़ा दावा किया है. कोलकाता के डॉक्टर बलात्कार-हत्याकांड के आरोपी संजय रॉय की साइको एनालीटिक प्रोफाइलिंग से पता चला है कि वह एक "विकृत शख्स है और पोर्नोग्राफी का बहुत आदी है".

संजय रॉय के बारे में अधिकारी ने दी अहम जानकारी

एक सीबीआई अधिकारी ने कि कहा उस व्यक्ति में "जानवर जैसी प्रवृत्ति" है और पूछताछ के दौरान उसने सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के अंदर हुई जघन्य हत्या के लिए कोई पछतावा नहीं दिखाया है. सीबीआई ऑफिसर ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि संजय रॉय ने उस अपराध के लिए कोई पश्चाताप नहीं दिखाया, जिसकी वजह से पूरे देश में गुस्सा फैला हुआ है. उसने बिना किसी हिचकिचाहट के जांच एजेंसी को पूरा अपराध बता दिया.

सीबीआई ने एजेंसी को बताया,"उस व्यक्ति ने कोई पश्चाताप नहीं दिखाया और बिना किसी रुकावट के पूरे घटनाक्रम का हर छोटी-बड़ी बात कह दी. ऐसा प्रतीत होता है कि उसे कोई पश्चाताप नहीं था."

सेमिनार हॉल में गई थी आराम करने

बता दें, कोलकाता की डॉक्टर अपनी 36 घंटे की शिफ्ट के दौरान अस्पताल के सेमिनार हॉल में आराम करने गई थी, तभी उस पर हमला हुआ. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलता है कि उसके साथ बलात्कार किया गया और उसे बुरी तरह पीटा गया. ट्रेनी डॉक्टर को 16 बाहरी और नौ आंतरिक चोटें आईं और गला घोंटने से उसकी मौत हो गई.

कैसे पकड़ा गया संजय रॉय

संजय रॉय को पुलिस ने इस अपराध के एक दिन बाद गिरफ्तार किया. उसे अपराध के अनुमानित समय के आसपास इमारत में प्रवेश करते देखा गया था और उसके ब्लूटूथ हेडफोन अपराध स्थल के पास पाए गए थे. इसके साथ ही उसके फोन से पोर्न भी बरामद की गईं. अधिकारी ने कहा कि तकनीकी और साइंटिफिक एविडेंस बताते हैं कि आरोपी अपराध के वक्त क्राइम सीन पर मौजूद था.

सीसीटीवी फुटेज में वह 8 अगस्त को सुबह 11 बजे चेस्ट डिपार्टमेंट के आसपास दिखाई दे रहा है. 9 अगस्त को सुबह 4 बजे कैमरे में वह उसी बिल्डिंग में प्रवेश करता हुआ दिखाई दे रहा है. महिला की मौत का अनुमानित वक्त 9 अगस्त को सुबह 3 से 5 बजे के बीच था.

सीबीआई इस बात की जांच कर रही है कि क्या पीड़िता की हत्या के पीछे कोई बड़ी साजिश थी. उन्होंने आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष से कई दिनों तक पूछताछ की है. वे संजय रॉय, डॉ. संदीप घोष और अन्य पर पॉलीग्राफ टेस्ट कराने पर विचार कर रहे हैं.

Trending news