Kolkata Rape Case: संजय रॉय ने अपराध के बार में जेल गार्ड को क्या बताया? उठ रहे हैं कई सवाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2398853

Kolkata Rape Case: संजय रॉय ने अपराध के बार में जेल गार्ड को क्या बताया? उठ रहे हैं कई सवाल

Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप केस में हर रोज कुछ नया अपडेट सामने आ रहा है. आरोपी संजय रॉय अब अपने बयान से पलट गया है, और खुद को बेकसूर बता रहा है. पूरी खबर पढ़ें.

Kolkata Rape Case: संजय रॉय ने अपराध के बार में जेल गार्ड को क्या बताया? उठ रहे हैं कई सवाल

Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप केस में हर रोज कुछ नया अपडेट सामने आ रहा है. बीते रोज संजय रॉय ने जज के सामने रोकर खुद को बेकसूर बताया था. आरोपी ने जेल गार्ड को कुछ बताया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि संजय का आज यानी शनिवार को पोलीग्राफ टेस्ट कराया जा सकता है. झूठ पकड़ने वाले टेस्ट से पहले, आरोपी ने इस जघन्य हत्या के अपने कथित इकबालिया बयान से यू-टर्न लेते हुए दावा किया कि उसे फंसाया जा रहा है और वह निर्दोष है.

संजय रॉय ने जेल गार्ड को क्या बताया

मामले से जानकार जेल अधिकारियों के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा गया है कि संजय रॉय ने जेल के गार्डों से कहा कि उसे बलात्कार और हत्या के बारे में कुछ भी नहीं पता है.  कोलकाता पुलिस के मुताबिक संजय रॉय ने आरजे कर अस्पताल की ट्रेनी डॉक्टर का रेप और मर्डर की बात कबूल की है.

आरोपी ने कही थी ये बात

शुक्रवार को, आरोपी ने सियालदाह में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसीजेएम) अदालत के सामने इसी तरह के दावे किए हैं. उन्होंने न्यायाधीश से कहा था कि उसने अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए टेस्ट के लिए सहमति दी थी.

अथॉरिटी ने संजय रॉय के दावे पर क्या कहा?

हालांकि, सीबीआई और पुलिस ने उसके बयानों में स्पष्ट विसंगतियां पाई गई हैं. एचटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक अधिकारी ने बताया कि वह जांचकर्ताओं को गुमराह करने की कोशिश कर रहा था. अधिकारी ने कहा कि वह अपने चेहरे पर लगी चोटों और अपराध के समय इमारत में अपनी मौजूदगी के बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं दे सका.

अधिकारी ने कहा, "वह जांचकर्ताओं को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है. वह अपने चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर ताज़ा चोटों और अपराध से कुछ मिनट पहले सुबह 4.03 बजे अपराध स्थल की ओर जाने वाले गलियारे में अपनी मौजूदगी दिखाने वाले सीसीटीवी फुटेज के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका."

टेकनिकल वजहों से टेस्ट पोस्टपोन

शनिवार को संजय रॉय के पोलीग्राफ टेस्ट को टेकनिकल कारणों की वजह से पोस्टपोन कर दिया गया था. पूर्व प्राचार्य डॉ. संदीप घोष और चार अन्य डॉक्टरों सहित छह लोगों का शनिवार को लाई डिटेक्टर टेस्ट किया गया. संजय रॉय को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल के सेल नंबर 21 में रखा गया है. वह सेल में अकेला है. कड़ी निगरानी के लिए उनके सेल के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं.

Trending news