सोचने पर मजबूर कर देगी यह तस्वीर, IPS ने शेयर करते हुए लिखी बड़ी बात
Advertisement

सोचने पर मजबूर कर देगी यह तस्वीर, IPS ने शेयर करते हुए लिखी बड़ी बात

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो इस तरह की वायरल होती हैं जिन्हें देखकर कोई भी इंसान सोचने को मजबूर हो जाता है. एक ऐसी ही तस्वीर सोशल पर वायरल हो रही है. भारत में कोरोना की दूसरी लहर जारी है.

सोचने पर मजबूर कर देगी यह तस्वीर, IPS ने शेयर करते हुए लिखी बड़ी बात

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो इस तरह की वायरल होती हैं जिन्हें देखकर कोई भी इंसान सोचने को मजबूर हो जाता है. एक ऐसी ही तस्वीर सोशल पर वायरल हो रही है. भारत में कोरोना की दूसरी लहर जारी है. इसको देखते हुए सरकार ने सभी को मास्क जरूरी तौर पर लगाने के लिए कहा है. 

यह भी पढ़ें: इस सिंगर से शादी करना चाहते हैं Mika Singh! शो के बीच में कई बार पूछा-"मुझसे शादी करोगी"

ऐसे में लोगों को मैसेज देती हुई एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में एक लड़की ने अपनी गोद में बच्चे को लिए हुआ है. तस्वीर की खास बात यह है कि इन दोनों ने ही पत्ते को मास्क की जगह इस्तेमाल किया है. उन्होंने पत्ते का मास्क बनाकर चेहरे पर लगा रखा है. 

यह तस्वीर IPS अफसर आरके विज (RK VIJ) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. साथ ही उन्होंने लोगों इस तस्वीर के ज़रिए लोगों से मास्क पहनने की अपील की है. साथ ही उन्होंने तस्वीर के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा,"गरीब है लेकिन गैर जिम्मेदार नहीं."

यह भी पढ़ें: SC छात्रों के लिए खुशखबरी! पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप के लिए सरकार ने किया बड़ा ऐलान, ऐसे मिलेगा फायदा

लोग इस तस्वीर को खूब शेयर कर रहे हैं साथ ही कमेंट्स बॉक्स में कमेंट भी लिख रहे हैं. कुछ लोगों कयास लगा रहे हैं कि तस्वीर में दिखने वाली लड़की शायद इतनी गरीब है कि वो मास्क नहीं खरीद सकती. इसलिए उसने अपने चेहरे पर मास्क की जगह पत्ता बांधा हुआ है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news