Live Breaking:प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रहलाद मोदी परिवार समेत सड़क हादसे के शिकार, अस्पताल में भर्ती
Advertisement

Live Breaking:प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रहलाद मोदी परिवार समेत सड़क हादसे के शिकार, अस्पताल में भर्ती

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking:प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रहलाद मोदी परिवार समेत सड़क हादसे के शिकार, अस्पताल में भर्ती
LIVE Blog
27 December 2022
16:43 PM

प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रहलाद मोदी परिवार समेत सड़क हादसे के शिकार, अस्पताल में भर्ती 

मैसूरुः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी और उनके परिवार के सदस्य मैसूरु के पास एक सड़क दुर्घटना का शिकार होकर घायल हो गए. सूत्रों के मुताबिक, कार में चालक प्रह्लाद के अलावा उनका बेटे, बहू और एक बच्चा भी दुर्षटना के वक्त सवार थे. हादसे में उन्हें चोटें आई हैं और उन्हें इलाज के लिए जेएसएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक, घटना दोपहर तकरीबन 1.30 बजे कड़ाकोला के पास हुई जब बांदीपुर के रास्ते में उनकी कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई. हादसे के बाद मैसूरु की पुलिस अधीक्षक सीमा लटकर ने घटनास्थल और अस्पताल का दौरा किया है.
 

 

13:56 PM

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हों मोदी, शाह, स्मृति ईरानी: कांग्रेस
पार्टी प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कहा कि सत्तापक्ष को राहुल गांधी और यात्रा को लेकर ‘झूठ फैलाने’ व बे बुनियाद बातें करने की बजाय अर्थव्यवस्था और रोजगार पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, "राहुल गांधी यह यात्रा लोगों को जोड़ने, लोगों के मन से नफरत मिटाने के लिए कर रहे हैं. मोदी जी से आग्रह है कि आप हाथ में तिरंगा लेकर राहुल गांधी के नेतृत्व में तीन घंटे इस यात्रा में चलिए. मन से सारे विकार निकल जाएंगे." वल्लभ ने तंज कसते हुए कहा, "प्रधानमंत्री जी, आप अपने साथ अमित शाह जी को लाइए और उन्हें सिर्फ 15 मिनट चलवाइए, स्मृति ईरानी को पांच मिनट के लिए चलने के लिए कहिए। इतने में भी उन्हें फायदा मिलेगा." उन्होंने दावा किया, "जब हाथ में तिरंगा होगा और ‘भारत माता की जय’ और ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगेंगे तो आपके अंदर से नफरत, ईर्ष्या और द्वेष का भाव खत्म हो जाएगा."

08:58 AM

भाजपा MCD मेयर के उम्मीदवार का ऐलान:
BJP Candidate For MCD Mayor: भाजपा ने दिल्ली मेयर पद के लिए अपने उम्मीदवार का नाम ऐलान कर दिया है. पार्टी ने रेखा गुप्ता को अपना कैंडिडेट घोषित किया है. इसके अलावा डिप्टी मेयर के लिए कमल बागड़ी को उम्मीदवार बनाया है. 

07:35 AM

कोरोना के खिलाफ आज मॉक ड्रिल:
चीन और जापान में कोरोना के हाहाकार के बाद भारतीय सरकार भी अलर्ट मोड में चली गई है. इसी के तहत दिल्ली और उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में आज मॉक ड्रिल किया जाएगा. इसके तहत आइसोलेशन, ऑक्सीजन, आईसीयू, वेंटिलेटर, डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स की उपलब्धता को परखने का काम करेगा.

07:35 AM

UP School Closed: उत्तर प्रदेश के स्कूलों में ठंड की छुट्टी
ठंड के कहर के चलते उत्तर प्रदेश के स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है. एक जानकारी के मुताबिक मेरठ, बरेली, अलीगढ़ समेत 7 जिलों में स्कूल बंद कर दिए गए हैं. जानकारी के मुताबिक इन जिलों में 28 दिसंबर तक 8वीं तक के स्कूल बंद रहेंगे. जबकि शाहजहांपुर में 30 दिसंबर तक स्कूल बंद रखे जाएंगे.

07:11 AM

Salman Khan Birthday:
आज सलमान खान का जन्मदिन है. इस मौके पर उनसे जुड़ी कुछ खास बातें जानने के लिए नीचे क्लिक करें. 

सबसे ज्यादा फीस लेते हैं सलमान खान, 75 रुपये थी पहली कमाई, जानिए कितनी है नेटवर्थ

06:49 AM

Weather Update:
मंगलवार को देशभर के कई राज्यों में घना कोहरा देखने को मिला. मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कहा है कि अगले 48 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तराखंड और राजस्थान के कुछ हिस्सों में घना कोहरा छाया रहेगा. सड़कों और हाईवे पर विजिबिलिटी कम होने की वजह से ट्रेफिक प्रभावित हो रहा है. इसके अलावा कई ट्रेनें भी देर से चल रही हैं. 

Trending news