Live Breaking: RSS चीफ मोहन भागवत पहुंचे दिल्ली की मस्जिद, इमाम इलियासी से की मुलाकात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1362018

Live Breaking: RSS चीफ मोहन भागवत पहुंचे दिल्ली की मस्जिद, इमाम इलियासी से की मुलाकात

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: RSS चीफ मोहन भागवत पहुंचे दिल्ली की मस्जिद, इमाम इलियासी से की मुलाकात
LIVE Blog
22 September 2022
12:25 PM

मुस्लिमों बुद्धिजीवियों से मिले भागवत

RSS चीफ मोहन भागवत इन दिनों चर्चा में हैं. बीते कल उन्होंने मुसलमानों से जिहाद, गोहत्या और काफिर पर अपना स्टैंड साफ करने को कहा था. आज भागवत दिल्ली में कस्तूरबा गांधी मार्ग मौजूद मस्जिद पहुंचे. यहां उन्होंने ऑल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन के चीफ इमाम डॉ. इमाम उमर अहमद इल्यिासी से मुलाकात की. भागवत ने पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी, दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग से भी मुलाकात की. 

10:23 AM

राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज अंतिम संस्कार हो रहा है. उन्हें दिल्ली के निगम बोध घाट पर अंतिम विदाई दी जाएगी. राजू श्रीवास्तव का लंबी बीमारी के बाद बीते कल एम्स अस्पताल में निधन हो गया था. वह पिछले 42 दिन से अस्पताल में भर्ती थे. उन्हें 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था.

08:22 AM

NIA ने की छापेमारी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने देश के तकरीबन 10 राज्यों में छापेमारी शुरू की है. NIA ने कथित आतंकी गतिविधि में शमिल लोगों के यहां सर्च ऑपरेशन शुरू किया है. NIA ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के कई ठिकनों पर भी छापेमारी की है. बताया जाता है कि छापेमारी के दौरान एनआईए ने तकरीबन 100 लोगों की गिरफ्तारी भी की है. 

Trending news